September 25, 2024

‘द केरल स्टोरी’ ने की बंपर ओपनिंग, सिनेमाघरों में बढ़ाए गए शोज

0

मुंबई
बैन की मांग के बीच फिल्म 'द केरल स्टोरी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। टीजर और फिर ट्रेलर आने के बाद से ही यह विवादों में घिर गई। समीक्षकों ने इसे खराब रिव्यूज दिए लेकिन ऐसा लगता है कि दर्शकों ने फिल्म को हाथों हाथ लिया है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन को देखें तो ऐसा ही मालूम पड़ता है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने लीड रोल किया है। इसके निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह हैं।

धमाकेदार शुरुआत
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ओपनिंग डे कलेक्शन के आंकड़ों को शेयर किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म ने शानदार शुरुआत की है और 8.03 करोड़ कलेक्शन किया। शाम और रात के शोज की ऑक्यूपेंसी मजबूत रही। तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'द केरल स्टोरी ने गेंद को स्टेडियम के बाहर हिट कर दिया… एक धमाकेदार शुरुआत हुई है… शाम और रात में सॉलिड ऑक्यूपेंसी दिखाई दी। पहले दिन का कलेक्शन पूरी इंडस्ट्री के लिए आंखें खोलने वाला है। कमाल का वीकेंड निश्चित है। शुक्रवार को 8.03 करोड़।'

वीकेंड में बढ़ेगा कलेक्शन
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रीय चेन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस से 4 करोड़ का कलेक्शन हुआ है।
फिल्म को दर्शकों से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है उसके बाद थिएटर मालिकों ने फिल्म के और शोज जोड़े हैं। वीकेंड पर कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed