September 26, 2024

नेहा मलिक ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, क्लीवेज फ्लॉन्ट कर गरमाया इंटरनेट का पारा

0

मुंबई
 भोजपुरी इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेसेस में से एक नेहा मलिक हमेशा अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। हाल ही में उनकी लेटेस्ट सिजलिंग फोटोशूट की तस्वीरों ने एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों में नेहा का सेक्सी अंदाज देखकर उनके चाहने वाले उनकी अदाओं पर लट्टू हो गए हैं।

एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनकी हर एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही फैंस के बीच चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। हाल ही में नेहा मलिक की लेटेस्ट तस्वीरों ने एक बार फिर से अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में नेहा मलिक की हॉटनेस देख यूजर्स एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं। नेहा मलिक ने अपनी इन तस्वीरों में डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए बेहद ही सेक्सी फोटोशूट करवाया है।

 

 

 शॉर्ट ड्रेस पहने हुए एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और साथ ही लाइक्स और कॉमेंट्स कर के रिस्पॉन्स भी दे रहे हैं। ओपन हेयर और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी तगड़ी है।

 

कंगना ने शेयर की पिंक साड़ी में फोटो, अनुपम खेर से लेकर मृणाल सभी ने की तारीफ

 सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक खूबसूरत गुलाबी साड़ी में नजर आ रही हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर इन फोटो को शेयर किया। फोटोज में एक्ट्रेस को गुलाबी साड़ी में देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस कड़ी में बॉलीवुड हस्तियों अनुपम खेर और मृणाल ठाकुर ने भी कमेंट के जरिए कंगना की जमकर तारीफ की।

फोटो में कंगना रंग-बिरंगे फूलों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं। वह अपने ट्रेडनिशनल लुक में परी लग रही है। उन्होंने इसे ड्यू-ब्लश लुक के साथ पेयर किया। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, एक जरुरी इंटरव्यू के लिए तैयार। अनुपम खेर ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट में लिखा, आप बेहद शानदार देख रही हो

मृणाल ने प्यार भरे इमोजी का इस्तेमाल करते हुए कमेंट में लिखा- कर्ल, राशि खन्ना ने कमेंट में लिखा, सुंदर। कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाले इमोजी भेजे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना के पास फिल्म तेजस है, जिसमें वह भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगी। वह अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत अपकमिंग फिल्म टीकू वेड्स शेरू का भी निर्माण कर रही हैं। पद्मश्री एक्ट्रेस इमरजेंसी और चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी।

हंसिका ने फीमेल सेंट्रिक फिल्म मैन की चेन्नई में शूटिंग पूरी की

 एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने निर्देशक ईगोर की तमिल फिल्म मैन की शूटिंग का आखिरी शिड्यूल चेन्नई में पूरा किया। यह एक थ्रिलर फिल्म है जो महिलाओं के प्रति हिंसा और उनकी मुश्किलों के बारे में है। फिल्म में हंसिका ने फैशन डिजाइर की भूमिका निभाई है – एक मजबूत, स्वावलंबी और सशक्त महिला।

 

फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर मोटवानी ने कहा, अब जब मैन की शूटिंग खत्म हो गई है, मैं कहूंगी कि यह यात्रा आसान नहीं थी। इस फिल्म में मेरे कैरेक्टर के कई लेयर हैं और इतनी मजबूत महिला का किरदार निभाकर काफी अनुभव मिला। मैं निर्मला के रूप में दर्शकों के सामने आने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। वाकई यह फिल्म मेरे लिए काफी खास है।

 

 

इस फिल्म की पूरी शूटिंग चेन्नई, पोलाची और मदुरई में हुई है। आरी अर्जुन भी हैं जो खलनायक की भूमिका में हैं। इनके अलावा जजनी दुर्गा और सौमिका भी फिल्म में दिखेंगी। इसका संगीत गिब्रान ने दिया है जबकि कैमरा वर्क मणि का है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed