September 27, 2024

महाक्षय चक्रवर्ती ने बताई अपने पिता मिथुन दा से जुड़ी मजेदार याद!

0

मुंबई

इस वीकेंड हंसी के हंगामे के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर दिखाया जा रहा सबका चहेता कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों के लिए एक और रोमांचक एपिसोड लेकर आ रहा है। इस शो में आगामी फिल्म ‘जोगीरा सा रा रा रा’ के सितारे मौजूद होंगे, जिनमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नेहा शर्मा, जरीना वहाब, महाक्षय चक्रवर्ती, नकाश अजीज और निखिता गांधी शामिल हैं।

इस दौरान कपिल शर्मा की हाजिरजवाबी और ह्यूमर के साथ-साथ मेहमानों के मजेदार किस्से वाकई मनोरंजन का धमाल मचा देंगे। एक मजेदार चर्चा के बीच कपिल मजाक में महाक्षय चक्रवर्ती से जानना चाहेंगे कि क्या कभी उनके स्कूल टीचर्स ने उनसे पैरेंट-टीचर मीटिंग में मिथुन दा को साथ लाने के लिए कहा था। इस पर महाक्षय खुलासा करेंगे, ऐसे कई मौके आए और मुझे नहीं पता कि यह किसे बताना चाहिए। यह कई बार हुआ था। कभी-कभी मेरे क्लासमेट्स मुझसे पूछा करते थे कि मेरे डैड कब आएंगे। तो टीचर की बात तो जाने दीजिए मेरे क्लासमेट्स भी मेरे पापा के बारे में पूछा करते थे।

इसके अलावा अर्चना यह भी जानना चाहेंगी कि क्या मिथुन दा ने कभी कोई पैरेंट-टीचर मीटिंग अटैंड की थी। इस पर महाक्षय का जवाब होगा, वो अक्सर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहते थे, इसलिए वो नहीं आ पाते थे। तो मेरी मां ही हमेशा मीटिंग अटैंड किया करती थीं और सभी पूछते थे, ‘तुम्हारी मॉम क्यों आई हैं? तुम्हारे डैड कहां है?’ यह सुनकर सभी खिलखिलाकर हंस पड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *