September 27, 2024

वरुण धवन-कृति सेनन की ‘भेड़िया’ ओटीटी पर दे रही दस्तक

0

मुंबई।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन  और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’  पिछले साल 24 नवंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पांस मिला था। आलम ये रहा कि ‘भेड़िया’ इंडियन बॉक्स आफिस पर 100 करोड़ का आकड़ा भी नहीं छू पाई थी। अब फिल्म को रिलीज हुए करीब पांच महीने से ज्यादा समय हो चुका है।

ऐसे में मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का मन बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन और कृति सेनॉन की फिल्म ‘भेड़िया’ अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बता दें कि वरुण धवन और कृति सेनॉन की फिल्म ‘भेड़िया’ के डिजिटल प्रीमियर को लेकर अपडेट सामने आया है। जिसके मुताबिक, बताया जा रहा है कि फिल्म को 26 मई को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। फिल्म ‘भेड़िया’ का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया था। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनॉन के अलावा अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल और पालिन कबाक महत्वपूर्ण भूमिका में थे। फिल्म फेडरेशन आफ इंडिया के साथ आखिरी बातचीत के बाद हिंदी फिल्मों के लिए थिएटर और डिजिटल प्रीमियर के बीच का समय 8 सप्ताह हो गया लेकिन फिल्म ‘भेड़िया’ के 6 महीने बाद रिलीज होना सभी के लिए बहुत हैरान करने वाला है।

सिर्फ फिल्म ‘भेड़िया’ ही नहीं बल्कि सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ भी करीब 6 महीने बाद इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि वरुण धवन और कृति सेनॉन की फिल्म ‘भेड़िया’ की रिलीज के बाद पिछले महीने ही ‘भेड़िया 2’  की घोषणा की गई थी। वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘बवाल’ में काम करते दिखाई देंगे। जबकि कृति सेनन फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वे साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा कृति की ‘गणपत पार्ट 1’, ‘द क्रू’ और एक अनटाइटिल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पाइपलाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *