September 28, 2024

स्वामी प्रसाद मौर्य को जनसभा के लिए आखिरी वक्त तक नहीं मिली इजाजत, बोले- ‘बीजेपी सपा से डरती है”

0

रामपुर
उत्तर प्रदेश के रामपुर की स्वार विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार का कल आखिरी दिन था। ऐसे में सभी दलों में प्रचार को लेकर सरगर्मियां तेज थी। समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक स्वामी प्रसाद मौर्य भी मसवासी पहुंचे। जहां उन्हें एक जनसभा को संबोधित करना था, लेकिन जनसभा नहीं हो सकी। उन्हें आखिरी वक्त तक जनसभा करने की इजाजत नहीं मिली। ऐसे में स्वामी प्रसाद मौर्य ने जनता की ओर रुख कर लिया और वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए सत्ता पक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, बीजेपी सपा से डरती है, इसलिए उन्हें जनसभा की इजाजत नहीं दी।
 
बता दें कि, स्वामी प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, आज भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी से डर चुकी है और यही कारण है कि निर्वाचन आयोग द्वारा अधिकृत स्टार प्रचारक होने के बावजूद भी प्रशासन ने मेरी सभा के लिए अनुमति नहीं दी है। अनुमति न देना भाजपा के डर को दर्शाता है।  उन्होंने कहा कि, इस विधानसभा में पहले भी अब्दुल्ला विधायक थे, हमेशा से यह समाजवादी की सीट रही है। इस बार भी अब्दुल्ला के सम्मान में आजम खान के सम्मान में यहां के लोग सपा के प्रत्याशी अनुराधा चौहान को जिताएंगी। मौर्य ने कहा कि, भाजपा ने जिस तरीके से प्रदेश में हिंदू मुस्लिम को आपस में लड़ाने की कोशिश की है, उसकी कोशिशों पर पानी फेर देंगे।
 
सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना भाई बताने वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि,  उन्होंने उम्मीद जताई जरूर है, लेकिन मुख्यमंत्री जी इतने संवेदन शून्य हैं के अनुराधा चौहान की अपील का उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। वहीं, चुनाव प्रचार में आने वाली अड़चनों पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि, यह भाजपा का डर है, वो दहशत में है और इसी के नाते मेरे लिए आयोजित जनसभा की अनुमति नहीं दी गई। इसी दौरान उन्होंने कहा कि, जनसभा की अनुमति नहीं मिली तो क्या हुआ, इसके बावजूद हमारा संदेश पूरे क्षेत्र में जाएगा और सारे के सारे लोग मिलकर के अनुराधा चौहान को जिताएंगे और अनुराधा चौहान को विधायक बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *