September 28, 2024

राम राम करके पराया माल अपना कर बना हैं बजरंग दल – कांतिलाल भूरिया

0

 रतलाम
बजरंग दल को लेकर कर्नाटक से शुरू हुई राजनीति अब मध्य प्रदेश पहुंच चुकी है। कांग्रेस विधायक ने बजरंग दल पर निशाना साधते हुए कहा कि बजरंग दल वाले राम-राम करके पराया माल अपना कर लेते हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो इन पर कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि कोई भी संस्था साफ-सुथरे मन से काम करे वो ठीक होता है, लेकिन यह बजरंगदली हनुमान जी को बदनाम करते हैं। उनके नाम से संगठन बनाया फिर संगठन के नाम से जेब भरने का काम करते हैं। हनुमान जी के नाम से यह कमाई कर रहे हैं, यह गद्दारी है।

 कांतिलाल भूरिया पहले भी दे चुके है विवादित बयान
कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया ने अपने एक बयान में कहा कि बीजेपी का लंबे वक्त से यही नारा है कि मंदिर बनाना है, अब से पहले भी करोड़ों रुपये इकट्ठा किया गया. लेकिन उसका हिसाब नहीं दिया गया है. आजकल बीजेपी के नेता घर-घर जा रहे हैं, पैसा इकट्ठा कर रहे हैं और शाम को दारू पी रहे हैं लेकिन बात भगवान राम का मंदिर बनाने की कर रहे हैं.

बयान पर मचा बवाल
मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस विधायक के इस बयान पर टिप्पणी की. रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांतिलाल भूरिया राम भक्तों को बदनाम ना करें और चैन से राम मंदिर का निर्माण करने दें. बीजेपी नेता ने कहा कि चंदे का पूरा हिसाब ट्रस्ट द्वारा रखा जा रहा है. कांग्रेस के ही दिग्विजय सिंह ने भी चंदा दिया है, तो कांतिलाल भूरिया उसपर क्या कहेंगे.

मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने आरोप लगाया कि मजारों के नाम पर जो चंदा मांगा जाता है वह देश विरोधी गतिविधियों में लगाया जाता है. उन्होंने कहा कि कांतिलाल भूरिया शराब की बात नहीं करें तो अच्छा है क्योंकि वह बेहतर जानते होंगे उनकी पार्टी में कौन कितने पैग लगाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *