September 28, 2024

घसीटा और अंगूठी के लिए काटी विधवा की उंगली, मोहाली में चोरों की बर्बरता

0

मोहाली

पंजाब के मोहाली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां महज एक अंगूठी के लिए बदमाशों ने विधवा की उंगली ही काट दी। खबर है कि पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले 6 चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। साथ ही इस मामले में पीड़िता के दूर के रिश्तेदारों का नाम भी सामने आ रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने गैंग के पर्दाफाश का खुलासा किया है, जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2 मई को रात 10 बजे गैंग के तीन सदस्य फेज 11 स्थिति राधा रानी के घर में घुस गए। वारदात के दौरान चोरों ने महिला का मुंह बंद किया और घसीट कर कमरे में ले गए। चोरों ने हीरे के लॉकेट वाली सोने की चेन छीन ली और सोनी की अंगूठी निकालने के लिए उंगली ही काट दी।

आरोपियों की पहचान गुरमीत कौर, हरप्रीत कौर और रोशन सिंह के तौर पर हुई है। खबर है कि ये तीनों मोहाली के रहने वाले हैं। जबकि, जसविंदर सिंह और गगनदीप सिंह फतेहगढ़ साहिब से हैं। वहीं, बलजीत कौर अमृतसर से है। इसके अलाव दो और आरोपी जसविंदर सिंह और गुरजिंदर सिंह फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

खास बात है कि पुलिस को इस घटना में महिला के दूर के रिश्तेदारों के भी शामिल होने का शक था। जब उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया, तो उन्होंने चोरी की बात कबूल कर ली।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *