September 25, 2024

बागेश्वर बाबा के स्वागत में BJP ने लगाए पोस्टर, पीएम मोदी, योगी और सुशील मोदी को बताया ‘त्रिदेव’

0

पटना

बागेश्वर बाबा के पटना दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर है। और बीजेपी भी उनके स्वागत में जुटी है। राजधानी पटना में बीजेपी ने कई पोस्टर लगाए हैं। जिसमें बागेश्वर बाबा का स्वागत किया है। एक पोस्टर में पीएम मोदी, सीएम योगी और सुशील मोदी को त्रिदेव बताया गया है। और लिखा है कि पाप से बिहार की धरती फटी, अधर्म से आसमान, अत्याचार से कांपी इंसानियत, राज कर रहे हैवान, जिनकी होगी ताकत अपूर्व, जिनका होगा निशाना अभेद, जो करेंगे इनका सर्वनाश, वो कहलाएंगे त्रिदेव। ये पोस्टर राहुल राज ने लगवाया है। जो खुद को हिंदू पुत्र बता रहे हैं।

पीएम मोदी, योगी और सुशील मोदी को बताया 'त्रिदेव'
वहीं एक और पोस्टर लगा है। जिसमें लिखा है कि विपक्षियों के गली में मचा है खलबली, बजरंगबली जी के समर्थन में खड़ा है नवाब अली, सनातन धर्म का मक्का, बिहार की पावन धरती पर, बाबा बागेश्वर जी का हार्दिक अभिनंदन है। ये पोस्टर बीजेपी के प्रदेश मंत्री नवाब अली ने लगवाया है। इसी तरह कई पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें मोदी-योगी-सुशील मोदी को त्रिदेव बताया गया है। बागेश्वर बाबा के पटना दौरे को लेकर सियासत जोरों पर हैं। जहां बीजेपी धीरेंद्र शास्त्री का बाहें फैलाकर स्वागत में जुटी है। तो वहीं नीतीश सरकार के मंत्री बागेश्वर बाबा को नसीहत देते नजर आ रहे हैं।
 
हनुमंत कथा से पहले कलश यात्रा
आपको बता दें। आज पटना में पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा से पहले आज कलश यात्रा निकली। जिसमें 7 हजार से ज्यादा महिलाएं शामिल हुईं। कथा स्थल के नजदीक हनुमान लला की प्रतिमा के पास गंगाजल से भरे कलश को  रखा जाएगा। 17 मई को हनुमंत कथा के समापन के बाद वापस कलश महिला श्रद्धालुओं को प्राप्त होगा। कथा वाचन के लिए बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को पटना पहुंच रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed