September 30, 2024

कर्नाटक में अपने विधायकों को रिसॉर्ट शिफ्ट करेगी कांग्रेस? जानें डीके शिवकुमार का जवाब

0

बेंगलुरु

कर्नाटक में आज विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने वाले हैं। इससे पहले कांग्रेस की टिकट पर जीतने वालों को रिसॉर्ट में शिफ्ट करने की अटकलें लग रही हैं। हालांकि, कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने ऐसी किसी भी संभावनाओं से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजे आने तक पार्टी अपने किसी भी विधायक को किसी रिसॉर्ट में नहीं ले जाएगी।

कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने शुक्रवार को दो अहम बैठकें कीं। बैठक के बाद शिवकुमार से जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस अपने विधायकों को एक रिसॉर्ट में भेजने पर विचार कर रही है, तो उन्होंने कहा कि रिजल्ट का इंतजार करें। पार्टी की बैठक के बाद कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "हम सिर्फ अपना काम कर रहे हैं। नतीजों का इंतजार करते हैं।"

बेंगलुरु में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर एआईसीसी के महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला, डीके शिवकुमार और पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर सहित अन्य लोगों की बैठक हुई। कांग्रेस विधायक दल के नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया अपने आवास से पार्टी नेताओं के संपर्क में थे। मिल रही जानकारी के मुताबिक, उनके हाथ में सूजन है। वह इलाज करवा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *