September 30, 2024

आरा में फिल्मी स्टाइल में मर्डर, मुखिया पति को बाजार में दौड़ाकर मारी गोली, देखें वीडियो

0

आरा
भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया बाजार पर रविवार की सुबह हथियारबंद अपराधियों ने पश्चिमी गुंडी पंचायत के वर्तमान मुखिया पति सह प्रॉपर्टी डीलर महेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े इस वारदात के बाद गांव और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा। जिसके बाद आरा-सिन्हा मुख्य मार्ग पर सरैया बाजार को मृतक के परिजन एवं आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क के बीचो-बीच रख सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, डीआईयू इंस्पेक्टर शंभू कुमार भगत,बड़हरा थाना इंचार्ज जयंत प्रकाश,कृष्णागढ़ थाना इंचार्ज विवेक कुमार सहित काफी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए हैं।

बीच बाजार में मुखिया पति की हत्या
महेंद्र पेशे से व्यवसाई थे और सरैया बाजार में सरिया एवं गिट्टी का दुकान चलाते थे।  मृतक के पुत्र अंकुश कुमार ने बताया कि गांव में ही केस हुआ था। जिसका पंचायती करने के लिए रविवार की सुबह आपने बुलेट से कृष्णागढ़ थाना गए थे। जब वह पंचायती कर वापस बुलेट से घर लौट रहे थे। उसी दौरान सरैया बाजार पर ही हथियारबंद अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ उन पर गोलियां बरसा दी गई। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उसे सूचना मिली कि उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर वह घटनास्थल पर पहुंचा। वहीं दूसरी ओर मृतक के पुत्र अंकुश कुमार ने पश्चिमी गुंडी पंचायत के पूर्व मुखिया पति अंशु उपाध्याय,धनजी यादव,सभापति जादव सहित अन्य लोगों पर पूर्व में झूठा केस करने और पिछले साल होली में उसकी मां को गोली मारने एवं रविवार की सुबह अपने पिता की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

सीसीटीवी में कैद हत्यारे
जानकारी के अनुसार जब मुखिया पति अपने बुलेट से थाना से निकल कर वापस घर लौट रहे थे। तभी पैदल चलकर आए हथियारबंद अपराधियों ने पहले ताबडतोड उन्हें गोली मारी। गोली लगते ही वह बुलेट से गिर पड़े। इसके बाद अपराधी कुछ दूर जाने के बाद दुबारा वापस लौटे और उनके सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें दो हत्यारे हथियार लिए दिख रहे हैं।

मुखिया पर भी पिछले साल हुआ था हमला 

साल 2022 में 19 मार्च को होली के दिन आरोपियों पक्ष द्वारा मृतक की पत्नी सह वर्तमान मुखिया उमरावती देवी को भी गोली मारी गई थी। उस समय उन्हें चार गोली मारी गई थी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा शहर के बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।। उस समय होली के दौरान रंग खेलने के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद अपराधियों द्वारा उनके घर पर चढ़कर उनको गोली मारी गई थी। हालांकि उस समय उनकी जान बच गई। बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व पांच बहन में चौथे स्थान पर थे। मृतक के परिवार में मां शिवकुमारिया देवी,पत्नी उमरावती देवी, तीन पुत्र अंकुश, विकास,संतोष और एक पुत्री सोनी देवी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी घटना के बाद मृतक की पत्नी उमरावती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *