September 30, 2024

तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को रौंदा, एक मासूम समेत छह की मौत

0

रायपुर

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां रायपुर-बलौदा बाजार नेशनल हाईवे पर एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 20-25 लोग घायल भी हो गए हैं.

बलौदा बाजार में हुए इस हादसे में पांच महिलाओं और एक मासूम की मौत हो गई है. यह हादसा जिले के पलारी पुलिस थाना इलाके के गोडा पुलिया के पास हुआ है. पिकअप सवार लोग छठी कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी. इस हादसे में 20 से 25 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.  

इससे पहले बीती तीन मई को छत्तीसगढ़ के ही धमतरी जिले में भीषण हादसा हुआ था, जिसमें एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई थी. ये सभी बोलेरो गाड़ी से शादी समारोह में जा रहे थे तभी ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी थी, जिसमें सभी की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि डेढ़ साल की बच्ची ने रायपुर ले जाते समय दम तोड़ दिया था. सीएम बघेल ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया था.

दरअसल धमतरी जिले के सोरेम गांव का साहू परिवार कांकेर जा रहा था. बुधवार रात को करीब 9.30 बजे इनकी गाड़ी नेशनल हाइवे-30 पर बालोद के जगतरा पहुंची. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी. मौके पर ही एक बच्चे, 5 महिला और 4 पुरुषों की मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *