September 24, 2024

बिग बॉस 16 की लिस्ट में सामने आ रहा है उर्फी जावेद का नाम!

0

नई दिल्ली

सलमान खान के शो बिग बॉस 16 को लेकर काफी चर्चा है. शो में एंट्री लेने वाले कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ चुके हैं. इस लिस्ट में उर्फी जावेद का नाम भी सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि फैशन आइकन बन चुकी उर्फी, सलमान खान के शो में एंट्री लेने वाली हैं. उर्फी जावेद बिग बॉस हाउस में दिखेंगी या नहीं. इस बात का सच खुद उनसे ही जान लीजिये.

लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि उर्फी जावेद बिग बॉस 16 में नजर आने वाली हैं. पर ये पूरा सच नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने बिग बॉस में एंट्री को लेकर बात की है. उर्फी का कहना है कि उन्हें अब तक बिग बॉस का ऑफर नहीं आया है. उर्फी बताती हैं कि उन्हें लेकर जितनी भी खबरें सामने आ रही हैं सिर्फ अफवाहें हैं. सच यही है कि जब उनके पास बिग बॉस 16 का ऑफर ही नहीं है, तो वो एंट्री कहां से लेंगी.

उर्फी का जवाब सुनकर आप समझ ही गये होंगे कि फिलहाल उनका बिग बॉस हाउस में आने का कोई चांस नहीं है. पर हो सकता है कि आगे चलकर उन्हें सलमान खान के शो में आने का मौका मिले. वैसे अगर उर्फी शो में आती हैं, तो उन्हें बाकी सेलेब्स के साथ भिड़ते हुए देखना मजेदार होने वाला है. इसके अलावा वो सलमान के साथ कैसे पेश आयेंगी. ये भी देखना दिलचस्प होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed