October 1, 2024

जबलपुर में कुख्यात सटोरिये को भेजा जेल अवैध मकान जमींदोज

0

जबलपुर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश में जुआ सट्टा खिलाने और नशे के कारोबारियों पर सख्त एक्शन लिए जाने के निर्देश के बाद जबलपुर में पुलिस और प्रशासन की टीम ने एक नामी सटोरिये का तीन मंजिला अवैध भवन जमींदोज कर दिया। इस सटोरिये के विरुद्ध 59 केस थानों में दर्ज हैं।

उधर नशा सामग्री तस्करी करने वाले माफिया के विरुद्ध भी कार्यवाही करते हुए उसका भी तीन मंजिला मकान गिराया गया है। जबलपुर शहर में कुख्यात सटोरिए नरेश ठाकुर के अवैध मकान को जमींदोज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया है। ढहाई गए मकान की कीमत तीन करोड़ रुपए बताई जा रही है। कार्रवाई के पहले सटोरिये के ठिकाने पर दबिश देकर लाखों रुपए, 19 मोबाइल, एक एक्सिस भी जब्त की गई। 

पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि जिले में जुआ और सट्टा कारोबारियों की सूची तैयार करने के बाद कहा गया है कि अवैध कारोबार बंद नहीं किया तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। इससे पूर्व अवैध वसूली, हत्या के प्रयास एवं नशा तस्करी करने वाले माफिया शहजाद उर्फ कंजा के विरुद्ध मकान गिराने की कार्यवाही की गई। कंजा पर कार्रवााई के बाद स्थानीय जनों ने पुलिस कार्यवाही की सराहना की क्योंकि कंजा के कारण क्षेत्र की युवा पीढ़ी नशे की चपेट में आकर बर्बाद हो रही थी।

जबलपुर में शासन की मंशा के मुताबिक नशा माफिया, भू-माफिया सहित सटोरियों पर सतत कार्रवाई की जा रही है। किसी भी प्रकार के अपराध या अनैतिक कार्य में लिप्त बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा।
तुषारकांत विद्यार्थी, एसपी जबलपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *