October 1, 2024

पदाधिकारियों को जीत का संकल्प दिला, फील्ड में भेजेंगे

0

भोपाल

बीजेपी अब अगले चार माह तक पार्टी के हर पदाधिकारी को अपने क्षेत्र में जीत का संकल्प दिलाएगी और हर पदाधिकारी को दोगुनी ताकत से पार्टी की रीति नीति के अनुसार जनता के बीच पहुंचने के लिए कहेगी। इसको लेकर बूथ से लेकर प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर पदाधिकारी की जिम्मेदारी निभा रहे नेताओं को काम सौंपा जाएगा और 200 से अधिक सीट पर जीत के लिए काम करने को कहा जाएगा। सात घंटे से अधिक समय तक चलने वाली इस बैठक में कर्नाटक चुनाव परिणाम में सामने आए बीजेपी के हार के कारणों पर भी चर्चा होगी।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को भोपाल में होने वाली है। इस बैठक में पार्टी चुनाव के आगामी कार्यक्रम तय करने के साथ दो सौ से अधिक सीटों पर जीत के लिए सभी पदाधिकारियों को पूरी ताकत से जुटने के लिए कहा जाएगा। पार्टी सूत्र बताते हैं कि मध्यप्रदेश में सरकार और संगठन पहले ही सभी मुद्दों को ध्यान में रखकर रणनीति बनाकर काम कर रहे हैं लेकिन कोई चूक नहीं रह जाए। इस पर अब पार्टी का फोकस है। इस बैठक में नाराज और रूठे नेताओं को समझाईश देने के लिए अपनाई गई प्रक्रिया पर भी चर्चा होगी।

इन्हें खासतौर पर बुलाया गया
बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में जिन नेताओं को खासतौर पर बुलाया गया है उसमें विशेष संपर्क अभियान की जिला टोली के संयोजक व सहसंयोजक, विस्तारक, आकांक्षी विधानसभा प्रभारी, सभी निगम मंडलों के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष, सभी जिला पंचायतों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सभी नगर निगमों के महापौर शामिल हैं। इसके अलावा सभी पार्टी जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, विधायक, सांसद, मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष व महामंत्री, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, विभागों के प्रदेश संयोजक, प्रदेश कार्यसमिति, विशेष आमंत्रित और स्थायी आमंत्रित सदस्यों से कहा गया है कि विधानसभा चुनाव की तैयारियों की रणनीति बैठक में शामिल होने पहुंचेंगे।

कार्यकर्ता और योजनाओं का गढ़ है एमपी
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और भाजपा सरकार की योजनाओं के हितग्राहियों का गढ़ है। वर्ष 2023 का विधानसभा चुनाव 51 प्रतिशत वोट शेयर और 'अबकी बार दो सौ पार' नारे के साथ भाजपा जीतेगी। पार्टी सूत्र बताते हैं कि बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सभी पदाधिकारियों से इसी ध्येय का पालन करने के लिए कहा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *