October 1, 2024

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे साथ में नजर आए, पैप्स को देख राहें कर ली अलग अलग

0

बी-टाउन में नए फ्रेश रूमर्ड कपल को लेकर खूब चर्चा हो रही है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और विद्या बालन के देवर आदित्य रॉय कपूर हैं। पिछले लंबे समय से दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही थीं, मगर दोनों ही इसे नकारते दिखे थे। पर अब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ये प्यार छुपाए नहीं छुपाया जा रहा। एक बार फिर दोनों डिनर डेट पर साथ में नजर आए। अनन्या-आदित्य को यूं साथ में देख फैंस टकटकी लगाए देखते रह गए।

हाल में ही 'ये जवानी है दीवानी' में आदित्य के साथ काम कर चुके एक्टर रणबीर कपूर ने दोनों के रिश्ते को लेकर इशारों ही इशारों में मुहर लगा दी। हाल ही में रणबीर कपूर ने स्टैंड अप कॉमेडियन ऐश्वर्या महाजन के साथ बातचीत में कहा कि आदित्य तो एक लड़की के पास रहना पसंद करता है। जिनका नाम A से शुरू होता है।

रणबीर कपूर से पहले करण जौहर भी आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिलेशनशिप पर रिएक्ट कर चुके हैं। उन्होंने 'कॉफी विद करण सीजन 7' में दोनों की डेटिंग को लेकर हिंट दिया था। तबसे ही आदित्य और अनन्या अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

इस बीच मंगलवार को एक बार फिर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर साथ में नजर आए। हालांकि दोनों ने साथ में पपाराजी को पोज नहीं दिए। पैप्स को देख दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। खैर फैंस ने अनन्या और आदित्य को लेकर गपशप शुरू कर दी। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर वह कब अपने रिश्ते को कंफर्म करेंगे।

अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने बेटी के रिलेशनप पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था, 'फैक्ट यह है कि अनन्या सिंगल है और इस तरह के पेशे में लिंक-अप तो होते हैं। एक एक्टर की लाइफ में बहुत ही अलग होती हैं। उन्हें अच्छा और बुरा सब झेलना आना चाहिए। मुझे लगता है कि अनन्या को बहुत प्यार और तारीफ फैंस से मिलती है, इसलिए मैं बेटी की इतनी सारी पॉजिटिव बातों के बीच किसी भी नेगेटिव बातों पर गौर नहीं करती हूं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *