October 1, 2024

राधिका मदान की फिल्म याद दिला देगी बचपन के दिन, क्रिकेट के साथ सस्पेंस का तड़का

0

मुंबई

भारत में क्रिकेट को किसी धर्म से कम नहीं माना जाता है। तभी तो लोग सचिन तेंदुलकर और एम एस धोनी जैसे स्टार्स क्रिकेटर को भगवान का दर्जा दे देते हैं। क्रिकेट पर कई सारी फिल्में बन चुकी हैं। अगर किसी ने अपने जीवन में क्रिकेट खेली होगी तो उसने सबसे पहले इसकी शुरूआत शायद गली क्रिकेट से ही की होगी। ऐसे ही एक टूर्नामेंट की कहानी है कच्चे लिंबू। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर की बात करें तो इसमें राधिका मदान एक जुनूनी लड़की के रोल में नजर आ रही हैं।

क्रिकेट को लेकर उनकी दीवानगी ऐसी है कि वे खुद की एक टीम तैयार करती हैं और उसे बनाने में जद्दोजहत करती नजर आती हैं। फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं जब वे ऐसी ही छोटे-छोटे टूर्नामेंट के जरिए बड़ी खुशियां हासिल करते थे। राधिका की इस फिल्म के ट्रेलर में सस्पेंस भी है, झगड़ा भी है, क्रिकेट को लेकर जुनून भी है, यूथ की एनर्जी है और दो टीमों के बीच क्रिकेट मैच की टक्कर है। आईपीएल का सीजन चल रहा है जो अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में इस समय फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से अच्छा समय भला और क्या हो सकता है। क्रिकेट में पॉलिटिक्स के इंटरफीयरेंस से सभी वाकिफ हैं। ऐसा ही इंटरफीयरेंस इस फिल्म में भी देखने को मिल रहा है। राधिका की इस फिल्म के ट्रेलर में सस्पेंस भी है, झगड़ा भी है, क्रिकेट को लेकर जुनून भी है, यूथ की एनर्जी है और दो टीमों के बीच क्रिकेट मैच की टक्कर है। आईपीएल का सीजन चल रहा है जो अपने अंतिम पड़ाव पर है।

ऐसे में इस समय फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से अच्छा समय भला और क्या हो सकता है। क्रिकेट में पॉलिटिक्स के इंटरफीयरेंस से सभी वाकिफ हैं। ऐसा ही इंटरफीयरेंस इस फिल्म में भी देखने को मिल रहा है। फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन शुभम योगी ने किया है और नीरज पांडे ने इसकी कहानी लिखी है। फिल्म में राधिका मदान के अलावा रजत बारमेचा और आयुष मेहरा जैसे स्टार्स भी शामिल होंगे। ये फिल्म 19 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed