October 1, 2024

तो क्या एनकाउंटर का था डर… यूपी पुलिस अभिरक्षा से गंगनहर में कूदा युवक

0

यूपी
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश के बाद से पुलिस भी ऐक्शन मूड पर दिखाई दे रही है। बदमाशों की धरपकड़  के लिए यूपी पुलिस की कांबिंग में बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग के बाद एनकाउंटर भी हो रहे हैं। शायद इसी बात के खौफ से बदमाश भी सुधरने लगे हैं। लेकिन, यूपी के पुलिस के नाम पर एक बार फिर काला धब्बा लग लग गया। यूपी पुलिस अभिरक्षा से एक युवक गंगनहर में कूद गया। पुलिस अभिरक्षा से गंगनहर में युवक के कूदने के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। पुलिस जल पुलिस की मदद से युवक की तलाश करने मे जुटी हुई है।

यूपी पुलिस अभिरक्षा से छूटकर एक युवक गंगनहर में कूद गया। पुलिस की मौजूदगी में गंगनहर में डूबकर लापता हुए युवक की सूचना मिलने पर कलियर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। प्राप्त जानकारी के अुनसार, शोएब निवासी माली गांव जिला सहारनपुर, यूपी अपने भाई आवेश के साथ 14 मई को उत्तराखंड के हरिद्वार जिले स्थित रुड़की के कलियर आया था। लेकिन, वापसी में शोएब स्वयं अकेला गया। शोएब के अकेले गांव पर पहुंचने पर परिजनों ने इसकी छानबीन की थी। लेकिन, छानबीन के दौरान परिजनों को शोएब कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों ने मामला पुलिस तक पहुंचाया।

यूपी गागलहेडी पुलिस अपने साथ सोएब को मंगलवार देर रात लेकर कलियर पहुंची थी। सोएब ने यूपी पुलिस को बताया कि भाई का शव मेहवड़ पुल के पास है। पुलिस ने छानबीन की लेकिन वहां कोई शव नहीं मिला। इस बीच में सोएब पुलिस अभिरक्षा से छूटकर गंगनहर, रुडकी में कूद गया।

जिसके बाद वह गंगनहर में कूदकर से लापता हो गया। पुलिस की मौजूदगी में युवक के कूदने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर कलियर थाना अध्यक्ष जहांगीर अली पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। मामले में अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed