October 2, 2024

लुक की वजह से स्कूल में ट्रोल होती थीं सनी लियोनी

0

मुंबई
 बर्थडे गर्ल सनी लियोनी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही कई फिल्मों में उन्होंने कई आइटम नंबर भी किए हैं, वो बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. कुछ समय पहले उनकी जिंदगी पर बनी वेबसीरिज करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी आई थी.

इस वेबसीरिज के जरिए उन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी कई बातों को खुलासा किया है. इस वेबसीरिज में बताया गया था सनी को किस तरह स्कूल में अपने लुक को लेकर ट्रोल किया जाता है. जी हां आपको बता दें, सनी को स्कूल में वैक्सिंग को लेकर ट्रोल किया जाता था, इस वेबसीरिज में सनी को पैरों में वैक्सिंग को लेकर ट्रोल किया जाता था.

 देखा जाता है स्कूल में सनी ने पैरों में वैक्सिंग नहीं कराई है, जिस कारण से उनका मजाक उड़ाया जाता है. वहीं सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है, सनी लियोनी ने खुद ये बात बताई थी कि सनी तो केवल एक ब्रांड है, जिसे लोग फिल्म, गाने या किसी फोटोशूट में देखते हैं. सनी लियोनी ने 2012 में जिस्म 2 से एक्टिंग की शुरुआत की थी . इसके बाद वो रागिनी एमएमस 2, वन नाइट स्टैंड, कुछ कुछ लोचा है, रईस, हेट स्टोरी 2 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही उनके कई गाने भी रिलीज हुए हैं. वहीं उन्होंने वेबसीरिज अनामिका में भी दमदार रॉ एजेंट का रोल प्ले किया था.

 वह हाल ही में दुबई में एक ग्रैंड इवेंट में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुई थीं. सनी ने मंच पर रागिनी एमएमएस 2 के अपने लोकप्रिय गाने बेबी डॉल पर थिरकते हुए आग लगा दी थी. सनी लियोनी अब अनुराग कश्यप की कैनेडी में नजर आएंगी. यह 76वें वार्षिक कान फिल्म महोत्सव की ओर अग्रसर है. फिल्म का प्रीमियर मई में होगा. इसे प्रतिष्ठित फिल्म पर्व के मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन के तहत प्रदर्शित किया जाएगा.

 

 

स्टाइलिश बिकिनी पहन मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, सिजलिंग अवतार देख पानी-पानी हुए फैंस

 बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपनी वेकेशन और स्टाइलिश लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। एक्ट्रेस हर बार अपनी बोल्ड फोटोज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी लुक्स की हॉट फोटोज इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। बी-टाउन की खूबसूरत और जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों इटली में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

वहीं से एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने स्टाइलिश ब्लू और ग्रीन प्रिंटेड लुक में बिकिनी पहनी हुई है। मौनी रॉय अपने इस लुक में कैमरे के सामने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हुस्न का दीदार करवा रही हैं। ओपन हेयर और ग्लैम मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने इस बिकिनी लुक को कंप्लीट किया है। उनकी इन तस्वीरों में हॉटनेस को देखकर फैंस का दिल मचल गया है।

 बताते चले कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर लाइक करते हैं। मौनी रॉय की इन तस्वीरों को पोस्ट किए कुछ ही घंटे हुए हैं और अब तक 3 लाख से भी ज्यादा यूजर्स के लाइक्स आ चुके हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय का स्टाइल आइकन हमेशा से ही ऑन टॉप रहा है। हालांकि फैंस भी उनके फैशन और ड्रेसिंग सेंस को काफी फॉलो करते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *