October 1, 2024

दूर के रिश्तेदार से दिल लगा बैठी पत्नी, पति को भनक लगी तो गोली मरवाकर करा दी हत्या

0

पटना
 
बिहार के पटना जिले के खुसरपुर में 13 मई को सहीमचक गांव में दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को खुसरुपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। खुसरुपुर के सहीमचक निवासी 33 वर्षीय मगन यादव की हत्या उसकी ही पत्नी सोनी देवी ने करवा दी थी। सोनी का अपने दूर के रिश्तेदार से प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी भनक उसके पति को चल गई तो उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

डीएसपी सियाराम यादव ने बुधवार को प्रेसवार्ता में बताया कि मृतक मगन यादव किराने की दुकान चलाकर जीवन यापन कर रहा था। गत 13 मई को जब वह दुकान पर था तभी बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और दिनदहाड़े गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना के संबंध में बताया कि मृतक की पत्नी सोनी देवी का दूर के रिश्तेदार पंडारक थाने के चिंतामनचक निवासी सूरज उर्फ उदय यादव के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। इधर, इस बात की जानकारी मगन को हो गई थी जिस पर आए दिन पत्नी के साथ उसके झगड़े होते थे। आखिरकार सोनी ने प्रेम में बाधक बने अपने पति को रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया और सूरज के माध्यम से पति की हत्या करवा दी।
 
एसपी ने बताया कि यह मामला पूरी तरह ब्लाइंड मर्डर का था। इसकी जांच के लिए वरीय पदाधिकारी के निर्देशन में खुसरुपुर थानाध्यक्ष चन्द्रभानु के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने अलग-अलग पहलुओं से केस की जांच की और हत्या की गुत्थी सुलझ गई। पुलिस ने सोनी देवी एवं सूरज उर्फ उदय यादव को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सूरज की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा और एक जिंदा गोली भी बैकठपुर के पास बंद पड़े पेट्रोल पंप के बगल से बरामद कर ली गई है। डीएसपी ने बताया कि इस हत्या में शामिल एक अन्य आरोपी की भी पहचान की गई है, उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed