October 2, 2024

सैफ अली खान जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं

0

मुंबई

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक किरदार निभाने के बाद अब सैफ अली खान ने साउथ का रुख किया है। वो तेलुगू मूवी से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। वो जूनियर एनटीआर संग NTR 30 (अभी नाम तय नहीं) में नजर आएंगे और इस फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर भी पहुंचे हैं। उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं। इस मूवी में जान्हवी कपूर भी हैं।

इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को Koratala Siva डायरेक्ट कर रहे हैं। मंगलवार को सैफ अली खान भी सेट पर पहुंचे और फिल्म की कास्ट को ज्वॉइन किया। वो फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं।

जान्हवी कपूर का भी होगा तेलुगू डेब्यू
सैफ अली खान के अलावा ये फिल्म जान्हवी कपूर की भी तेलुगू डेब्यू मूवी होगी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसकी डेट भी तय हो चुकी है- 5 अप्रैल 2024।

कुछ हफ्ते पहले ही इस प्रोजेक्ट को ऑफिशियली लॉन्च किया गया था। इस दौरान एसएस राजामौली सहित KGF डायरेक्टर प्रशांत नील भी इवेंट में मौजूद रहे। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वीडियो में जूनियर एनटीआर को जान्हवी का वेलकम करते हुए देखा गया था।

प्रभास की 'आदिपुरुष' में भी सैफ
इस मूवी के अलावा सैफ अली खान के पास 'आदिपुरुष' मूवी भी है, जिसमें वो 'बाहुबली' एक्टर प्रभास संग नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ ने रावण का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *