October 2, 2024

दर्दनाकः सिकरहना नदी में कूद पति-पत्नी ने की आत्महत्या, रात भर पुल पर रोती 9 दिन की बेटी; रहस्य तलाश रही पुलिस

0

मोतिहारी

बिहार के पश्चिम चंपारण से एक दर्दनाक खबर है। पारिवारिक विवाद में पति-पत्नी ने नदी में कूदकर जान दे दी। घटना जिले के चिरैया थाना क्षेत्र के लालबेगिया की है। गोताखोरों की मदद से पत्नी के शव को निकाल लिया गया है। पति के डेड बॉडी की तलाश जारी है। इसके लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे पति-पत्नी में विवाद करते हुए सिकरहना नदी के लालबेगिया स्थित पुल पर पहुंचे। दोनों के बीच कहासुनी चल रही थी। इसी दौरान दोनों बारी-बारी से सिकरहना नदी में कूद गए। उनकी गोद में एक नवजात बच्ची थी।  बच्ची को फूल पर ही छोड़ दिया। रात भर बच्ची वही पड़ी हुई रोती रही।
 
मृतक दंपति की पहचान हो गई है। विवाहिता मुस्कान कुमारी लालबेगिया गांव निवासी किशोरी प्रसाद की पुत्री थी। उसका पति सिया नंदन कुमार था जो शिकार गंज थाना क्षेत्र के भेरियाही गांव निवासी रविंद्र प्रसाद का बेटा था। डेढ़ साल पहले उनकी शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि 9 दिन पहले मुस्कान ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसे छोड़कर वह दुनिया से चली गई।
 
मुस्कान का शव निकाल लिया गया है लेकिन, सियानंदन का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है।  उसे खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। इस मामले में चिरैया थाना पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है।  बेटी के जन्म होने के 9 दिन बाद ही पति पत्नी द्वारा आत्महत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *