October 3, 2024

विवेक के ‘कॉस्ट्यूम सिलेबस’ वाले कमेंट पर भड़कीं उर्फी जावेद

0

मुंबई

उर्फी जावेद ने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट साझा कर विवेक अग्निहोत्री के 'कॉस्टयूम स्लेव्स' वाले कमेंट की निंदा की। अभिनेत्री विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं जान न चाहती हूं अपने कौन से फैशन स्कूल से अपनी डिग्री ली है? आपको देखकर लगता है आपको फैशन की काफी समझ है, फैशन मूवी आपको डायरेक्ट करनी चाहिए थी।'

उर्फी जावेद ने विवेक अग्निहोत्री पर फैशन को लेकर ऐसा तंज कसा है, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। फैंस उर्फी के इस तंज में उनका साथ दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने उर्फी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पहली बार उर्फी ने सही आदमी को जवाब दिया और सही जवाब दिया है।' विवेक अग्निहोत्री का नाम बॉलीवुड की उन हस्तियों में शामिल हो गया है, जो समय-समय पर किसी न किसी कलाकार पर तंज कसते ही रहते हैं। अपनी बातों को बेबाकी से रखने वाले विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन की ड्रेस में मदद करने वाले 'कॉस्टयूम स्लेव्स' की आलोचना की थी।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा ऐश्वर्या राय बच्चन के फैशन सेंस और ड्रेस में अभिनेत्री की मदद करने वालों को सुनाई गई खरी खोटी पर अब उर्फी जावेद को गुस्सा आ गया है। अपने बोल्ड और अजीब फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ने फिल्म निमार्ता के कमेंट पर भड़कते हुए उनकी खूब आलोचना की और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर सुनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed