October 3, 2024

गैस सिलेंडर और बिजली फ्री करेगी जनता कांग्रेस की सरकार: अमित वर्मा

0

170 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी जनता कांग्रेस पार्टी
भोपाल

तीसरे मोर्चे की विचारधारा आधारित राजनैतिक दल जनता कांग्रेस ने विगत सात वर्षो मे प्रदेश में लगभग नब्बे विधानसभा क्षेत्रों में अपनी अलग पहचान बनाते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में भाग लेने का ऐलान कर दिया है ।

पार्टी महासचिव अमित वर्मा ने आज भोपाल मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता फिलहाल कोरोना त्रासदी के बाद से आर्थिक रूप से टूट चुकी है जिसे सहारा देना आवश्यक है । वर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी जनता कांग्रेस आगामी छह माह में पूरे प्रदेश में पहुंच जायेगी जिसके बाद लगभग 170 सीटों से ज्यादा चुनाव लड़ते हुये  आम जनता तक यह आवाज पहुंचाई जायेगी कि प्रदेश में जनता कांग्रेस के नेतृत्व में तीसरे विकल्प की सरकार उनकी पार्टी की बनते ही प्रदेश वासियों को बिजली फ्री एवं एक गैस सिलेंडर हर वर्ग को फ्री रहेगा , साथ ही पेट्रोल डीजल के दाम आधे कर मुक्त किये जाकर घटाये जायेंगे ।

आम जनता से बनी , आम जनता के लिए बनी यह जनता कांग्रेस पार्टी जनता से वादा करते हुए अगली सरकार निश्चित रूप से बनायेगी यह उनका वादा है । इस अवसर पर जनता कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष डा राय, विंध्य प्रदेश प्रभारी यग्यनारायण तिवारी, बी पी त्रिपाठी, मध्य भारत प्रभारी अमित गौतम, पश्चिम मप्र प्रभारी अब्दुल सत्तार कादर , युवा नेता अजहर नूर , कार्यालय प्रभारी  मुद्दस्सर खान आदि कई प्रमुख नेतृत्व मौजूद रहे ।

 राजधानी भोपाल में हुआ आफिस शुरू
जानता कांग्रेस पार्टी का पहले से ही दाता कालोनी में कार्यालय था। अब‌ नया आफिस सिविल लाइन में प्रारंभ हुआ है जिसमें पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। राष्ट्रीय महामंत्री अमित वर्मा ने बताया कि जल्द ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक एवं कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन होगा जिसमें कई भाजपा एवं कांग्रेस के बड़े नेता जनता कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर तीसरे मोर्चे के रूप जनता कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed