October 3, 2024

‘भाजपा का पार्षद हूं, क्‍या चालान काटोगे?’ दो साल पुराने वीडियो पर हो गया चालान

0

मेरठ
मेरठ में करीब दो साल पुराने वीडियो पर ट्रैफिक पुलिस ने भाजपा नेता का चालान कर दिया। अब एसएसपी ने कहा है कि चालान कैंसिल कराया जाएगा। चालान की कार्रवाई तब की गई जब शुक्रवार को सोशल मीडिया पर स्कूटी सवार नेता का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में ट्रैफिक पुलिस का सिपाही स्कूटी सवार को रुकने का इशारा करता है लेकिन स्कूटी सवार खुद को भाजपा पार्षद बताकर यह कहते हुए निकल जाता है कि क्या पार्षद का भी चालान काटोगे। 'लाइव हिन्‍दुस्‍तान' इस वीडियो की पुष्‍टि नहीं करता है।

बताया जा रहा है कि स्कूटी पर मेरठ के खड़ौली निवासी भाजपा नेता मनोज सैनी सवार थे। ट्रैफिक पुलिस वीडियो का संज्ञान लेकर तत्काल स्कूटी का फोटो चालान कर देती है। मामला उस समय तूल पकड़ता है, जब यह चालान स्कूटी सवार के मोबाइल पर पहुंचता है। उनकी परेशानी की वजह चालान नहीं बल्कि वीडियो था जिस पर चालान काटा गया।

वीडियो में दिख रहा व्‍यक्ति पुलिसवालों से उलझता नजर आ रहा है। वह पुलिसवालों को धमकी भी देता है। जबकि पुलिसवाले कहते सुनाई देते हैं कि आपने हेलमेट नहीं लगाया है। वायरल वीडियो मेरठ के कैंट क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस ने स्‍कूटी से जाते हुए व्‍यक्ति को रोका। उसे हेलमेट न पहनने के लिए टोका तो वह यह कहता सुनाई दिया कि 'यहां से आधा किलेमीटर दूर नगर निगम है। मेरा हेलमेट वहीं रखा है। मैं पार्षद हूं। तुम मेरा चालान काटोगे?' यह शख्‍स ट्रैफिक पुलिस को अपना लाइसेंस भी नहीं दिखा सका।

इस बारे में पूछे जाने पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने चालान कर दिया, जबकि ये वीडियो दो साल पुराना है। इस चालान को कैंसिल कराया जाएगा।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed