October 3, 2024

भिंड में हाईवे पर तीन लोगों को कंटेनर ने रौंदा, मौत

0

भिंड

भिंड में बाइक सवार तीन युवकों को कंटेनर ने रौंद दिया। तीनों की मौत हो गई। घटना मेहगांव थाना अंतर्गत NH-719 पर शनिवार सुबह की है। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस स्थिति को संभालने में जुटी है।

सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

उमरिया जिले की कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाली बिलासपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम कारी गडहरी निवासी 35 वर्षीय ज्ञानचंद महरा पिता भमला महरा शनिवार सुबह अपनी बाइक से कुछ काम से उमरिया आया था। यहां से अपना काम निपटाकर वापस अपने घर जा रहा था, तभी उमरिया-शहपुरा मार्ग पर कुदरा मोड़ के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल हो गया।

ज्ञानचंद का बड़ा भाई मूल चंद महरा ने बताया कि हमको वहीं कुदरा मोड़ के होटल वाले फोन करके सूचना दिया, तब हम लोग घर से आये हैं। वहीं, जिला अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर ने बताया कि सड़क दुर्घटना के बाद घायल को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया है, उस समय इसको बाहर से अधिक चोट नहीं दिख रही थी।

खुद 108 एम्बुलेंस से बिना किसी सहारे के चल कर आया है और जैसे ही कैजुअल्टी में लेकर इलाज चालू किये हैं, थोड़ी देर में कोलैप्स हो गया। पुलिस को सूचना दे दी गई है, पुलिस भी कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *