October 3, 2024

बालाघाट के पूर्व सांसद की पत्नी बेटे कांग्रेस में शामिल, सतना से सईद अहमद ने भी ली सदस्यता

0

भोपाल

 बालाघाट के पूर्व सांसद कंकर मुंजारे की पत्नी अनुभा मुंजारे और उनके बेटे सहित कई लोग कांग्रेस में शामिल हुए। इस आयोजन में सागर जिले के नरयावली विधानसभा से भाजपा विधायक प्रदीप लारिया के चचेरे भाई डॉ. हेमंत लारिया भी कांग्रेस में शामिल होने वाले थे, लेकिन खबर लिखे जाने तक वे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय नहीं पहुंचे थे। पीसीसी चीफ  कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुरेश पचौरी भी मौजूद थे। कांग्रेस का दावा है कि हरदा भाजपा के दीपक जाट ने भी कई कार्यकर्ता और समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा है। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर उन्हें पुष्पाजंलि दी।कमलनाथ ने कहा कि राजीव गांधी संचार क्रांति के जनक थे। उन्होंने 21वीं सदी की रुपरेखा में आईटी की क्या भूमिका होगी, इसके लिए देश को तैयार करने का काम किया था। उन्होंने देश के लिए अपने प्राण दिए।

 कमलनाथ का सीएम शिवराज को चैलेंज
कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चैलेंज देते हुए कहा कि मैं अपने 15 महीने का हिसाब किसी भी मंच पर देने को तैयार हूं, वे अपने 15 साल का हिसाब दें। प्रदेश का हर वर्ग परेशान है। किसान, लाड़ली बहन, युवा की भाजपा को चुनाव के चार महीने पहले ही याद आती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हवा में हैं, उन्हें जमीन पर आना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *