October 3, 2024

भीषण गर्मी के बीच बेंगलुरू में हुई भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

0

बेंगलुरु
 बढ़ती गर्मी के बीच बेंगलुरु के लोगों बड़ी राहत मिली है। 19 मई को शहर के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हुई है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, बेंगलुरु में बारिश अगले कुछ दिनों तक जारी रहने की संभावना है। बेंगलुरू की बारिश की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। शशिधर नाम के एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है। श्रीराम नाम के एक अन्य यूजर ने भी एक वीडियो शेयर कर लिखा, 'चिलचिलाती गर्मी से राहत! मानसून आ गया है।'

IPL फैन की बढ़ी चिंता
इस बीच, बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मैच को लेकर फैंस चिंतित हैं। चिन्नास्वामी स्टेडियम में भी शनिवार शाम को भारी बारिश हुई। आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी और प्लेऑफ से पहले बेंगलुरु की टीम का यह एक महत्वपूर्ण मैच है।

24 मई से मिलेगी गर्मी से राहत
बता दें कि 24 मई से देशवासियों को गर्मी से राहत मिलेगी। मौसम विभाग ने बताया कि 24 मई से देशवासियों को गर्मी से राहत मिल सकती है। IMD ने कहा कि अगले पांच दिनों तक कई राज्यों में तेज हवाएं चलेंगी। चक्रवाती दबाव के चलते कई राज्यों में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार, 23 मई के बाद पश्चिमी विक्षोभ के पश्चिमी हिमालय के ऊपर दस्तक दे सकता है। इसके कारण दिल्ली, पश्चिमी यूपी, पंजाब, हरियाणा, उत्तर-पश्चिम राजस्थान और उत्तरी मध्य प्रदेश में गरज के साथ बारिश हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *