October 5, 2024

श्रुति हासन ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ब्लैक आउटफिट में बिखेरे जलवे

0

न्यूयोर्क

16 मई को फ्रेंच रिवेरा में 76वें कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हुआ था। अब तक इस इवेंट में बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस ने जलवा बिखेरा। इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर सारा अली खान और उर्वशी रौतेला तक शामिल हैं। अब इस लिस्ट में साउथ-बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन का नाम भी जुड़ गया है। वो 'ऑल-ब्लैक' यानी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं। उनका रेड कार्पेट लुक वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 श्रुति हासन  ने इंस्टाग्राम पर कान फिल्म फेस्टिवल की फोटोज शेयर की हैं। वो कान में अपनी इंटरनेशनल मूवी 'द आई' के प्रमोशन के लिए मौजूद हैं। इसके अलावा वो 'एक्टिवेटिंग चेंज' सेशन में बतौर चीफ गेस्ट भी नजर आएंगी।

कान फिल्म फेस्टिवल से अपनी फोटोज शेयर करते हुए श्रुति हासन ने कैप्शन में लिखा, 'रेड कार्पेट, लेकिन हमेशा इसे ब्लैक बनाएं।' श्रुति ने डिजाइनर सुरभि शुक्ला की ड्रेस पहनी थी, जिसमें फ्लोरल पैटर्न भी था। अपने लुक को मिनिमल मेकअप लुक से कंप्लीट किया।

श्रुति को आखिरी बार 'वाल्टर वीरैय्या' में देखा गया था। उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ 'सालार' शामिल हैं। वह तेलुगू स्टार नानी की अगली फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। श्रुति हासन अपनी पहली अंग्रेजी भाषा की फिल्म- द आई में भी नजर आने वाली हैं।

कान में श्रुति के अलावा मौनी रॉय ने भी शिरकत की। मौनी ने कान में डेब्यू किया। इनके अलावा सारा अली खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला, मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर नजर आ चुकी हैं। कहा जा रहा है कि इस फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी शिरकत कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *