October 5, 2024

तकिया लेकर एयरपोर्ट पहुंचने पर जाह्नवी कपूर हुईं ट्रोल

0

मुंबई।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में तकिया देखी गई जिसके बाद अब एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  अपने लुक्स और फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर ही लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है।

दरअसल, वीडियो में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर दिख रही हैं। लेकिन उनके हाथ में एक तकिया भी दिख रहा है। जिसे देखकर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है। जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस एक तकिए के साथ कार से उतरीं और पैपाराजी के कैमरों में कैद हो गईं। जाह्नवी कपूर की इस वीडियो को पैपाराजी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, तकिया जरूरी है जहां भी जाओ!!जान्हवी कपूर ने इसे सही साबित किया! एयरपोर्ट पर आते ही अपनी फ्लोरल ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं! उधर, एयरपोर्ट पर तकिया साथ लाने पर जाह्नवी कपूर को लोग ट्रोल कर रहे हैं।

इस बीच एक यूजर ने लिखा, ‘होटल से तकिया चुराकर भाग रही हैं’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है बेचारी बहुत ज्यादा परेशान है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, अरे फर्स्ट क्लास में तकिए नहीं होते अब सितारों को अपना तकिया खुद ढोना पड़ता है। इस तरह से ढेरों कमेंट्स करते हुए लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि जाह्नवी कपूर ये तकिया क्यों लाई थीं इसका पता नहीं चल सका। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस साल कई शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनेंगी और पिछले साल भी उनके कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स सामने आए थे और मिली उनमें से एक फिल्म थी। इस साल उनकी फिल्म कैसा धमाका करती है ये समय ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *