September 25, 2024

एक्स हसबैंड केविन फेडरलाइन को दिया ब्रिटनी स्पीयर्स ने मुंहतोड़ जबा

0

 
पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चे में रहती हैं। हाल ही में सिंगर के एक्स हसबैंड केविन फेडरलाइन ने खुलासा किया कि ब्रिटनी स्पीयर्स के बेटे महीनों से उनसे दूर हैं। स्पीयर्स के बेटे सीन प्रेस्टन और जेडेन सैम उनके के साथ उनकी शादी में भी नहीं आए थे, जो ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी थी। पेज सिक्स के अनुसार, 40 वर्षीय पॉप स्टार न्यूड फोटोज के लिए सुर्खियों में रही हैं, जिन्होंने खुद इसे पोस्ट किया था। लेकिन सिंगर ने अब इन सबका मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ब्रिटनी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे यह सुनकर दुख हुआ कि मेरे एक्स हसबैंड ने मेरे और मेरे बच्चों के बीच रिश्तों पर चर्चा करने का फैसला किया है … जैसा कि हम सभी जानते हैं, बच्चों की परवरिश करना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है। यह मुझे इस बात से चिंतित करता है कि इसका कारण मेरे इंस्टाग्राम पोस्ट हैं … यह इंस्टाग्राम से बहुत पहले हो चुका था … मैंने उन्हें सब कुछ दिया … केवल एक शब्द: हर्टफुल।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी रूढ़िवादिता के दौरान मुझे लगभग 15 सालों तक कंट्रोल में रखा गया। मुझे एक बच्चे की तरह समंदर पर टॉपलेस होने से ज्यादा WAAAY करना चाहिए। याद रखें कि प्रसिद्धि और इस इंडस्ट्री के साथ आने वाले आघात और अपमान न केवल मुझे बल्कि मेरे बच्चों को भी प्रभावित करता है!!!!… मैं केवल इंसान हूं और मैंने अपना बेस्ट दिया है।’

एक बयान में फेडरलाइन ने कहा था, ‘बच्चों ने फैसला किया है कि वे उन्हें अभी नहीं देखना चाहते हैं। उन्हें उनसे मिले हुए कुछ महीने हो गए हैं। उन्होंने उनकी शादी में न जाने का फैसला किया।’ फेडरलाइन ने बताया कि वह और उनके बेटे अप्रैल में स्पीयर्स के लगाए गए एक आरोप से परेशान थे। बता दें कि उन्होंने अपने एक बेटे के साथ प्रेग्नेंट होने पर उनसे मिलने से इनकार करने का आरोप लगाया था। उन्होंने बाद में हटाए गए बयान पर अपनी एक्स वाइफ पर मुकदमा चलाने की धमकी भी दी।

फेडरलाइन ने बताया कि उनके तलाक के एक साल बाद स्पीयर्स ने बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ी। पेज सिक्स के अनुसार, पॉप स्टार को कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया, उन्होंने अपना सिर मुंडाया, पापराज़ी पर हमला किया और उन्हें रेहाब के लिए मजबूर किया गया। अदालत की तारीखें शुरू होने के बाद उनके बेटों के साथ उनका रिश्ता अच्छा था।

उन्होंने कहा, ‘ऐसी बहुत सी चीजें चल रही थीं, जिनमें मैं सहज महसूस नहीं कर रहा था। मैं बच्चों को समझाने की कोशिश कर रहा था, 'देखो, शायद ये खुद को साबित करने का एक और तरीका है। मैं कल्पना नहीं कर सकता कि यह कैसा महसूस होता है।’ फेडरलाइन ने बच्चों के बारे में यह भी कहा कि उनके पास इसके बारे में बहुत सारे प्रश्न हैं। वो बोले- मुझे नहीं पता कि मैं उनके लिए उन सभी का जवाब दे सकता हूं, लेकिन मैंने उन्हें यह समझाने की कोशिश की कि आपकी मां को मदद की ज़रूरत है, आप जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *