September 25, 2024

राजीव सेन और चारू असोपा ने कहां तो अलग होने का एलान कर दिया था और अबशेयर की रोमांटिक तस्वीर

0

जितना कन्फ्यूजन चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में देखने को मिला है, उतना शायद ही किसी और रिश्ते में देखने को मिला हो। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जिस दिन से इन दोनों की शादी हुई, उसी दिन से इनके झगड़े और आपसी मनमुटाव शुरू हो गए। कभी तो राजीव सेन और चारू असोपा ने एक-दूसरे पर खूब आरोप लगाए तो कभी पैचअप कर लिया। अभी तलाक की खबरों के बीच राजीव सेन ने चारू असोपा के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोग हैरान हैं और कपल को खूब सुना भी रहे हैं। कोई कह रहा है कि उनकी नौटंकी कभी खत्म नहीं होगी तो कोई कह रहा है कि इन्होंने शादी का मजाक बनाकर रख दिया है। चारू असोपा के साथ राजीव सेन का वाकई पैचअप हो गया है? इस पर राजीव सेन ने जवाब दिया है।

बता दें कि Rajeev Sen और Charu Asopa की शादी को एक साल पूरा होने से पहले ही दोनों के बीच इतनी खटास बढ़ गई थी कि वो अलग-अलग रहने लगे। हालांकि बाद में चारू असोपा और राजीव सेन फिर एक हो गए। अब पिछले कुछ समय से राजीव सेन और चारू असोपा का झगड़ा काफी बढ़ गया तो उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाया। चारू असोपा ने एक इंटरव्यू में यह तक कहा कि उन्होंने राजीव सेन से अलग होने का फैसला कर लिया है। सबको लगने लगा था कि राजीव सेन और चारू असोपा की शादी खत्म हो गई है। पर ऐसा नहीं है। लगता है कि राजीव सेन और चारू असोपा का हृदय परिवर्तन हो गया है।

दरअसल राजीव सेन ने हाल ही चारू असोपा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इसी को देख हर कोई यह जानने को बेचैन हो गया कि क्या दोनों का पैचअप हो गया है? आखिर चल क्या रहा है दोनों के बीच में? हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'जहां तक मेरे लेटेस्ट पोस्ट की बात है तो पिक्चर सबकुछ बयां कर देती है।'

कुछ दिन पहले ही राजीव सेन बेटी जियाना से मिलने पहुंचे थे, जो चारू असोपा के साथ रह रही है। राजीव सेन ने बेटी के साथ मीटिंग का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। तब राजीव सेन ने चारू असोपा की इस बात के लिए तारीफ की थी कि वह हेंड, फुट और माउथ डिजीज़ से पीड़ित बेटी की अच्छे से देखरेख कर रही हैं। इतना ही नहीं, राजीव सेन ने चारू असोपा को लाल साड़ी में देखकर उनकी तारीफ की थी। अब राजीव सेन और चारू असोपा के बीच असल में क्या चल रहा है। क्या सच है और क्या झूठ? इसने लोगों के 'दिमाग का दही' कर दिया है। कभी पैचअप हो रहा है तो कभी ब्रेकअप। चल क्या रहा है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *