October 6, 2024

इस बार मुसीबतों में घिरेंगे किरदार!

0

मुंबई

एंडटीवी के शोज ‘दूसरी मां’, ‘हप्पू की उलटन पलटन’ और ‘भाबीजी घर पर हैं’ के किरदार इस हफ्ते मुसीबत में पड़ने वाले हैं। एण्डटीवी के ‘दूसरी मां’ की कहानी के बारे में कृष्णा ने बताया, अशोक (मोहित डागा) को आलोक (प्रतीक शुक्ला) से पता चलता है कि कृष्णा (आयुध भानुशाली) दूर चला गया है और यशोदा (नेहा जोशी) उसे लेकर चिंतित है।

यह सुनकर अशोक घर वापस लौटने और अपने परिवार की मदद करने का फैसला लेता है, लेकिन ऐसा कर नहीं पाता है, क्योंकि उसने साधू दीक्षा की विधि शुरू कर दी है। कृष्णा इस बीच वरुण (मिक्की डुडाने) से दूर भाग जाता है और मदद के लिये यशोदा को कॉल करता है। हालांकि, उसके कॉल का जवाब महुआ (मनीषा अरोड़ा) देती है और कृष्णा समझ जाता है। कृष्णा को ढूंढते हुए यशोदा का सामना अशोक और आलोक से होता है। ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की कहानी के बारे में दरोगा हप्पू सिंह ने बताया, हप्पू (योगेश त्रिपाठी) ऋतिक (आर्यन प्रजापति), चमची (जारा वारसी) और रणबीर (सौम्या आजाद) को छुट्टियों पर थाइलैंड ले जाने का फैसला करता है। हालांकि, कमिश्नर (किशोर भानुशाली) उसे छुट्टी देने से मना कर देता है और शाकाल नाम के एक अपराधी को गिरफ्तार करने की जिद करता है।

पूरा परिवार उसे पकड़ने में हप्पू की मदद करने का फैसला लेता है। जब हप्पू उन्हें बताता है कि शाकाल गंजा है, वे कानपुर के लगभग सभी गंजे आदमियों को गिरफ्तार कर लेते हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं’ की कहानी के बारे में अंगूरी ने बताया,  एक पार्टी में जाते वक्त खराब मौसम के कारण तिवारी (रोहिताश्व गौड़), अंगूरी (शुभांगी अत्रे), अनीता (विदिशा श्रीवास्तव) और विभूति (आसिफ शेख) एक कॉलेज में शरण लेते हैं। अनीता और विभूति के एक क्लासमेट बाल मुकुंद झाड़ेश्वर ने उसी कॉलेज में आत्महत्या की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *