October 8, 2024

CSK ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ की स्पेशल पूजा, श्रीनिवासन ने कहा- ‘धोनी ही कर सकते हैं चमत्कार’

0

चेन्नई  

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की मालिक इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने गुजरात टाइटंस (जीटी) के खिलाफ आईपीएल 2023  फाइनल में अंतिम गेंद पर अपनी टीम की रोमांचक जीत को 'चमत्कार' करार दिया। उन्होंने कहा कि दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में ही ऐसा कुछ हो सकता है।

श्रीनिवासन ने मंगलवार सुबह सुपर किंग्स के कप्तान धोनी से बात की और इस शानदार जीत के लिए उन्हें और उनकी टीम को बधाई दी। धोनी को श्रीनिवासन के संदेश को विशेष तौर पर पीटीआई के साथ साझा किया गया। श्रीनिवासन ने धोनी से कहा, ''शानदार कप्तान। आपने करिश्मा कर दिया। आप ही ऐसा कर सकते हैं। हमें खिलाड़ियों और टीम पर गर्व है।''
 

उन्होंने पिछले कुछ दिनों में लगातार मुकाबलों के बाद धोनी को आराम करने की सलाह दी और जीत का जश्न मनाने के लिए उन्हें टीम के साथ चेन्नई आने के लिए आमंत्रित किया। श्रीनिवासन ने कहा, ''यह सीजन ऐसा रहा है जहां प्रशंसकों ने दिखाया है कि वे महेंद्र सिंह धोनी से कितना प्यार करते हैं। हम भी करते हैं।'' सोमवार रात अहमदाबाद में हुए फाइनल में सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हराकर पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीता। शाम को एन श्रीनिवासन के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के एस विश्वनाथ और चेयरमैन आर श्रीनिवासन यहां पहुंचे। उन्होंने तिरूमाला तिरूपति देवस्थानम द्वारा संचालित भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में ट्रॉफी के साथ पूजा अर्चना की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *