September 25, 2024

जीजा को साले ने तलवार से किया जख्मी, आए थे त्योहार मनाने, कराई प्राथमिकी

0

वारिसलीगंज नगर परिषद के वार्ड संख्या- 6 मुड़लाचक निवासी स्व. मुस्ताक खान की पुत्री तमन्ना खातून ने अपने भाई मो. शाहिद पर मोहर्रम मनाने पहुंचे अपने जीजा मो. मोनाजिर को तलवार से प्रहार कर बुरी तरह से जख्मी कर देने की प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज कराई है। थाना को दिए आवेदन में पीड़ित पत्नी ने कहा कि शनिवार की शाम मेरे पति लखीसराय जिले के किऊल खगौल निवासी मो. मोनाजिर हैदराबाद से सीधे मेरे मायके मुड़लाचक त्योहार मनाने आए थे।

लगातार छह प्रहार कर पति को गंभीर जख्मी कर दिया
किसी बात को लेकर मेरे भाई शाहिद तथा पति मोनाजिर में कहा-सुनी हो गई। इस बीच मेरे पति गांव स्थित मस्जिद चले गए। देर शाम घर लौटने के दौरान गली में तेज धारदार तलवार लेकर घात लगाए शाहिद खान ने लागातार छह प्रहार कर मेरे पति को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और भाग निकला। इस क्रम में मेरे पति बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। सूचना बाद वह जब वहां पहुंची तो लहूलुहान पति को बेसुध जमीन पर पड़ा पाया।

ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए पीएचसी लाया गया
ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए पीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक चिकित्सा उपरांत नवादा रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित साले को ढूंढने में जुट गई है। पति के साथ पीएचसी में रही तमन्ना ने कहा कि रिश्ते में मेरा भाई मेरे पति को जान से मार देने की फिराक में था। तलवारबाजी की इस घटना के बाद मुड़लाचक गांव में मायूसी देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *