September 27, 2024

जेनिफर लोपेज की फिल्म ‘अनस्टॉपेबल’ की शूटिंग अचानक रुकी, राइटर्स की हड़ताल से पूरी इंडस्ट्री मुश्किल में

0

न्यूयोर्क

राइटर्स की चल रही हड़ताल के कारण कई हॉलीवुड फिल्में अफेक्ट हुई हैं। एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज की आने वाली फिल्म 'अनस्टॉपेबल' को भी इसी कारण से रोक दिया गया है। फिल्म में झरेल जेरोम भी हैं। यह एंथनी रॉबल्स की कहानी बताती है, जो एक पैर के साथ पैदा हुए पहलवान हैं, जिन्होंने राष्ट्रीय पहचान हासिल करने के लिए कई बाधाओं को पार किया। दुर्भाग्य से, शूटिंग के केवल दो सप्ताह के बाद हड़ताल के कारण प्राइम वीडियो फिल्म को अचानक बंद कर दिया गया, जिससे न केवल 'अनस्टॉपेबल' बल्कि इंडस्ट्री में कई फिल्में प्रभावित हुई हैं।

'राइटर्स गिल्ड ऑफ़ अमेरिका' (WGA) के नेतृत्व में राइटर्स की हड़ताल ने पूरी इंडस्ट्री में मुश्किलें पैदा कर दी हैं। Unstoppable इस विवाद का एक और शिकार बन गया। साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी (यूएससी) में विरोध करने वालों ने टीम को अपने काम को रोकने के लिए मजबूर किया, जहां फिल्म की शूटिंग हो रही थी। हड़ताल ने फिल्म के कई पहलुओं को प्रभावित करते हुए अजीब माहौल पैदा कर दिया है। हाल ही में, बेन एफ्लेक ने इस बारे में जानकारी दी, जो जेनिफर लोपेज के पति हैं।

'अनस्टॉपेबल' सहित कई फिल्मों की शूटिंग पर असर
'अनस्टॉपेबल' की शूटिंग में रुकावट के साथ और भी कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। हाल ही में, मार्वल स्टूडियोज को हड़ताल के कारण अपनी थंडरबोल्ट्स फिल्म की शूटिंग स्थगित करनी पड़ी, जिससे इंडस्ट्री में और रुकावटें आईं। हड़ताल के परिणामों को न केवल फिल्म मेकर्स ने बल्कि उन दर्शकों ने भी महसूस किया है जो इन फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *