September 27, 2024

जब आमिर खान ने ले लिया अंडरवर्ल्ड डॉन से पंगा, जान पर बन आई थी बात

0

नई दिल्ली

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को आखिरी बार करीना कपूर संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। इस फिल्म के बाद से एक्टर फिल्मों से जरा दूर चल रहे हैं। ऐसे में फिल्म प्रोड्यूसर महावीर जैन ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बारे में एक चौंका देने वाला खुलासा किया है।

प्रोड्यूसर ने बताया है कि जब फिल्म इंडस्ट्री में अंडरवर्ल्ड की दबंगई चलती थी, तब आमिर खान ने डॉन लोगों से पंगा ले लिया था। उस दौर में जहां सभी सितारे अंडरवर्ल्ड से डरते थे, वहीं आमिर ने उनकी पार्टी में जाने से इनकार कर दिया था।  महावीर जैन ने राम सेतु और गुड लक जैरी जैसी फिल्मों प्रोड्यूस की हैं। एक पोर्टल से बातचीत में उन्होंने 90 के दशक का एक किस्सा बताया। यह वह दौर था जब अंडरवर्ल्ड के इशारों पर बॉलीवुड नाचता था। प्रोड्यूसर ने बताया कि सभी स्टार्स को अंडरवर्ल्ड के मिडल ईस्ट में आयोजित पार्टियों के इन्विटेशन को एक्सेप्ट करना ही पड़ता था, वहीं आमिर खान ने इसे ठुकरा दिया था।

उनके मुताबिक, आमिर ऐसे एक्टर थे, जो अपने सिद्धांतों पर चलते थे। इतना ही नहीं, टीवी शो सत्यमेव जयते के दौरान आमिर ने कुछ ब्रांड्स का ऐड करने से भी मना कर दिया था। आमिर खान को शानदार इंसान बताते हुए प्रोड्यूसर ने कहा कि लोग उनके बारे में गलत सोच लेते हैं। वे कहते हैं कि आमिर ऐसे इंसान हैं, जिन्हें नाम शोहरत, पैसे, पॉवर से कोई मतलब नहीं है। इस तरह की चीजों को वे खुद से दूर ही रखते हैं। वे स्टार्स की रेस में भी कूदना पसंद नहीं करते। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया परसेप्शन और रियलिटी दो अलग-अलग चीजें होती हैं और जो आमिर को जानता है वह उन्हें ऐसा ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *