September 27, 2024

लैंगिक समानता पर स्पीच देकर बुरी फंसी आलिया भट्ट, यूजर्स बोले- क्या मस्त रट्टा मारा है

0

मुंबई।

आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री हैं। उन्होंने बेहद ही कम समय में नेम और फेम दोनों कमा लिया है। आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी भी कर ली है और वह एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं। आलिया के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने करियर में पूरी तरीके से सेटल  हो चुकी हैं। कुछ समय पहले आलिया को एक फैशन ब्रांड का ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।

हाल ही में जब आलिया इस फैशन ब्रांड के एक इवेंट में पहुंचीं तो उन्होंने वहां पर एक स्पीच दी जिसके बाद अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बीते दिन एक वेबसाइट ने आलिया भट्ट के उस ब्रांड इवेंट का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री लैंगिक समानता पर स्पीच देती नजर आ रही हैं। जिस तरीके से आलिया ने अपनी स्पीच दी है, उसके लिए उनको ट्रोल किया जा रहा है। कई लोगों को लग रहा है कि आलिया नेचुरली स्पीच न देकर वह एक लिखी हुई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं।   अपनी स्पीच में आलिया कह रही हैं, अगर वह सश्क्त हैं, अगर उनमें प्रोडक्टिविटी है, तो वह घर पर, अपने बच्चों के लिए, समुदाय के लिए और अपने देश के लिए भी प्रोडक्टिवव होंगी। इस दौरान आलिया भट्ट ने ब्लैक कलर की एक ड्रेस पहनी थी, जिसकी रफल स्लीव्स थीं। उस ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने उनके बोलने के तरीके को लेकर उन्हें ट्रोल किया।

एक कमेंट में लिखा था, 'बहुत अच्छा रट्टा मारा आलिया!' एक अन्य ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे वह कोई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छा रिहर्सल किया लेकिन कॉन्फिडेंस की कमी है।' एक अन्य कमेंट में कहा गया है, 'हमें महिलाओं को सशक्त बनाना चाहिए, इसलिए नहीं कि उनके पास अधिकार है, बल्कि इसलिए कि वे समाज और परिवार की सेवा कर सकें। बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में 76वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। यह उनका पहला कान डेब्यू था। इस दौरान अभिनेत्री सफेद रंग के गाउन में बला की खूबसूरत लग रही थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *