September 23, 2024

अंबिकापुर की शिवानी गोल्फ की वल्र्ड चैंपियनशिप में भाग लेंगी

0

अंबिकापुर

17 से 30 अगस्त तक स्वीडन में आयोजित होने वाले मिनी गोल्फ के वल्र्ड चैंपियनशिप प्रतियोगिता में अंबिकापुर की शिवानी सोनी भाग लेंगी। इस प्रतियोगिता में 58 देश के खिलाड़ी भाग लेंगे और पूरे भारत से 6 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में खेलेंगे।

 प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नगर के ब्रम्ह रोड निवासी मिनी गोल्फ खिलाड़ी शिवानी ने बताया कि वह अभी हाल में ही मिनी गोल्फ के नेशनल प्रतियोगिता जो राजस्थान में आयोजित थी। इसमें गोल्ड मेडल और बेस्ट इंटरनेशनल प्लेयर अवॉर्ड जीतने में सफलता प्राप्त की है।

इसके अलावा उन्होंने अभी यूनिवर्सिटी लेवल पर हुई प्रतियोगिता में ऑल इंडिया में गोल्ड मेडल एवं बेस्ट प्लेयर का अवार्ड जीता है। उक्त दोनों प्रतियोगिता जनवरी एवं फरवरी में आयोजित थी।

शिवानी ने बताया कि वह 3 इंटरनेशनल मैच खेल चुकीं हंै। इसमेंएक में ब्रॉन्ज एवं दूसरे में टॉप टेन में नौवें स्थान पर अपना जगह बना चुकीं हैं। शिवानी ने बताया कि वल्र्ड चैंपियनशिप के लिए उनका चयन हुआ है।

वल्र्ड चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ के पांच खिलाड़ी एवं 1 अन्य खिलाड़ी भारत के दूसरे राज्य से खेलेंगे। शिवानी ने वल्र्ड चैंपियनशिप में अच्छे परिणाम आने के आसार जताए हैं। इसके लिए कोच राजेश प्रताप सिंह के साथ पूरी तैयारी कर रहीं हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *