September 28, 2024

यात्री ने फोन पर की बम की बात, दिल्ली एयरपोर्ट पर शख्स गिरफ्तार

0

नई दिल्ली
दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स को बम की बात करते हुए गिरफ्तारर कर लिया। दरअसल,  अजीम खान नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है.। वो विस्तारा की फ्लाइट से दुबई जा रहा था और इस दौरान एक महिला ने क्रू मेंबर से शिकायत की कि उसने उस शख्स को फोन पर बम की बात करते हुए सुना।  जिसके बाद उस व्यक्ति को CISF को सौंप दिया गया और फिर दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना 7 जून को हुई थी लेकिन जांच के बाद कुछ नहीं मिला।

वहीं जांच में  सीआईएसएफ ने बम होने के डर से जब बैग चेक किया तो नारियल तो निकला। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह यात्री विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई कनेक्टिंग फ्लाइट के माध्यम से दुबई जा रहा था, जो शाम 4 बजकर 55 मिनट पर प्रस्थान करने वाली थी. अधिकारी ने कहा कि नौकरी के लिए दुबई जा रहा यात्री फोन पर अपनी मां से बात कर रहा था और इस बातचीत को उसके बगल में बैठी एक महिला ने सुन लिया। चेकिंग के चलते फ्लाइट पूरे 2 घंटे लेट हो गई और कुछ नहीं मिला.

 अधिकारी ने बताया कि यात्री फोन पर अपनी मां से बात कर रहा था और कह रहा था कि सीआईएसएफ ने मेरे बैग से बम समझकर नारियल तो निकाल लिया, लेकिन पान मसाला ले जाने दिया।  अधिकारी ने आगे बताया कि जैसे ही महिला ने शख्स को फोन पर बम कहते हुए सुना तो उसने क्रू मेंबर से शिकायत की।   इसके बाद यात्री को प्लेन से उतार दिया गया और महिला भी अपनी इच्छा से प्लेन से उतर गई। जिसके बाद डरी  महिला यात्री ने उस प्लेन में चढ़ने से इनकार कर उसने दूसरी फ्लाइट के लिए मुंबई के लिए एक और टिकट बुक किया।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *