September 28, 2024

अगर इसकी जगह रोहित शर्मा होता… विराट कोहली की खाने वाली फोटो पर मचा बवाल

0

नई दिल्ली

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के फाइनल मैच में पहले दो दिन ऑस्ट्रेलिया का दबदबा रहा है। मैच के दूसरे दिन भारतीय क्रिकेट टीम का टॉप ऑर्डर चरमरा गया और ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 469 रनों के जवाब में भारतीय टीम 151 रनों तक पांच विकेट गंवा चुकी है। हाल तो ऐसा था कि 71 रनों तक भारत के टॉप ऑर्डर के चार सूरमा पवेलियन लौट चुके थे। कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली ने जिस तरह से विकेट गंवाए, उससे फैन्स में पहले से ही काफी गुस्सा था और फिर ड्रेसिंग रूम में विराट को खाना खाते हुए देखना फैन्स को बिल्कुल नहीं पच रहा है। दरअसल विराट जब आउट हो गए थे, उसके बाद मैच के प्रसारण के दौरान एक क्लिप दिखाई गई, जिसमें वह ईशान किशन और शुभमन गिल के साथ खड़े हैं। इस दौरान विराट कुछ खाते हुए दिखे हैं। फिर क्या था, इसके बाद से फैन्स ने विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया।
 
कप्तान रोहित शर्मा के फैन्स ने विराट को ट्रोल करते हुए कहा कि यहीं अगर रोहित होते, तो फैन्स कहना शुरू कर देते कि वह खाने के लिए ही जल्दी आउट होकर चला गया, लेकिन विराट को कोई कुछ नहीं कहेगा। इतना ही नहीं इस फोटो को लेकर फैन्स ने सचिन तेंदुलकर को भी याद किया।
 
फैन्स ने कहा जब आईसीसी वर्ल्ड कप 2003 में सचिन जल्द आउट होकर पवेलियन लौटे थे, तो तीन दिन तक उन्होंने कुछ नहीं खाया था और वहीं विराट कोहली जल्द आउट होने के बावजूद बैठकर खाना खा रहे हैं। मैच की बात करें तो भारत की ओर से रोहित, गिल, पुजारा और विराट ने क्रम से 15, 13, 14 और 14 रनों का ही योगदान दिया। अजिंक्य रहाणे 29 रन बनाकर नॉटआउट हैं, वहीं उनका साथ केएस भरत दे रहे हैं, जो पांच रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। भारत की स्थिति और भी बेकार होती अगर रविंद्र जडेजा ने 48 रनों की पारी ना खेली होती।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *