September 29, 2024

कैसरबाग बस अड्डे पर किसी से मुलाकात करते दिखा था विजय, पता लगाने के लिए पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

0

लखनऊ
 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ब्रह्मदत्त हत्याकांड के आरोपी संजीव माहेश्वरी जीवा की बुधवार को लखनऊ के सिविल कोर्ट में बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दी। इस हत्या का आरोप शूटर विजय यादव पर लगा है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, संजीव जीवा हत्याकांड की साजिश रचने वालों का पता लगाने के लिए पुलिस चारबाग से पुराने हाई कोर्ट परिसर तक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। अब तक की छानबीन में पुलिस को जीवा का हत्यारोपी विजय यादव कैसरबाग बस अड्डे के सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है।
 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फुटेज में दिखा है कि बहराइच से आने वाली रोडवेज बस से उतरने के बाद विजय ने वहीं पर किसी से मुलाकात की थी। कैसरबाग बस अड्डे और उसके आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। जिस वक्त विजय फुटेज में दिख रहा है, उस वक्त बस अड्डे पर बहराइच से आने वाली बसों की भी छानबीन की जा रही है। फिलहाल, पुलिस फुटेज साफ करवा रही है जिससे विजय से मिलने वाले की पहचान करने का प्रयास किया जा सके। कैसरबाग या चारबाग के किसी होटल में उसके रुकने की भी संभावना है। ऐसे में कुछ होटलों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।
 
CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि शूटर विजय के साथ कोई मददगार था या नहीं। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को यह भी इनपुट मिला है कि, वह चारबाग के एक होटल में ठहरा था। वहीं से वह बुधवार को कोर्ट पहुंचा। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस संभावित रूट के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। वहीं, पुलिस की सर्विलांस टीम उसकी लोकेशन के बारे में छानबीन कर रही है। बक़ायदा कोर्ट के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के लिए टीम लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *