September 29, 2024

दिल्ली में लगेगा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का दरबार, जानिए तारीख और जगह?

0

 नई दिल्ली

अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही दिल्ली में अपना दरबार लगाने वाले हैं। 5 से 8 जुलाई तक दिल्ली के रामलीला उत्सव ग्राउंड आईपी एक्स पूर्वी दिल्ली में कथा का आयोजन किया जाएगा। वहीं, पं. धीरेंद्र शास्त्री के दिल्ली आने का समाचार मिलते ही बीजेपी नेताओं में होड़ मच गई है।

कपिल मिश्रा से लेकर रवि गुप्ता अपने अपने तरीके से बाबा के दिव्य दरबार में पहुंचने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं। अपने अपने स्तर से सभी नेता पं धीरेंद्र शास्त्री के दिल्ली आगमन पर प्रचार प्रसार करते नजर आ रहे हैं। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि बागेश्वर धाम सरकार दिल्ली में पधार रहें हैं दिल्ली में श्री @bageshwardham जी का प्रवास जुलाई में रहेगा। अगर आप पवित्र कलश यात्रा में भागीदार होना चाहते हैं या कार्यक्रम में जुड़ना चाहते है तो @RaviGupta_Ind जी को संपर्क कीजिए। जय श्री राम!

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिल्ली आगमन के बाद 5 जुलाई से कलश यात्रा के बाद तीन दिवसीय यज्ञ कार्यक्रम होगा। इसके बाद 7 जुलाई को दिव्य दरबार लगेगा। वहीं, 8 जुलाई को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भक्त दर्शन कर सकेंगे।

अभी हाल ही में बागेश्वर धाम पीठाधीश पं. धीरेंद्र शास्त्री बिहार में कथा संपन्न करके आए हैं। वहां, उन्होंने बिहार की जनता से कहा था कि बिहार की 12 से 13 करोड़ आबादी है। यदि सिर्फ 5 करोड़ लोग ही अपने माथे पर तिलक लगाकर निकलें और अपने घरों पर धर्म ध्वज लगा लें तो भारत हिंदू राष्ट्र बनने की ओर अग्रसित हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *