September 30, 2024

सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी की तैयारियां शुरू

0

मुंबई

सनी देओल के बेटे करण देओल बीते कुछ समय से अपनी शादी को लेकर खबरों में चल रहे हैं। कुछ समय पहले ही करण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ सगाई की थी और अब वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले आज यानी सोमवार को सनी देओल के घर पर एक प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई, जिस दौरान के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

सामने आए वीडियोज में सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल एक साथ नजर आ रहे हैं। वीडियोज में देखा जा सकता है कि सनी, बॉबी और अभय काफी डैशिंग लग रहे हैं। तीनों कैजुअल लुक्स में नजर आ रहे हैं और पैपराजी के सामने पोज देते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार वालों के साथ करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी इस पार्टी में शामिल हुए। घर के बाहर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें घर सजा हुआ नजर आ रहा है। घर के बाहर लाइट की लड़ियां लगी हुई हैं। कुछ लोग घर के अंदर सामान भी ले जाते दिख रहे हैं। इन वीडियोज को देखकर ऐसा लगता है कि करण की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

प्री-वेडिंग पार्टी में सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देखने को मिले। हालांकि करण की झलक अभी तक देखने को नहीं मिली है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि वो अपनी होने वाली पत्नी दृशा के साथ पैपराजी के सामने आ सकते हैं। शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं है, लेकिन सूत्रों की मानें तो करण के सिर जल्द ही सेहरा सज सकता है। बताया जा रहा है कि 18 जून को दोनों शादी कर सकते हैं। वहीं कहा जा रहा है कि उससे पहले 16 जून से शादी की रस्में शुरू होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *