September 27, 2024

गालीबाज श्रीकांत त्यागी की गाड़ी में क्या-क्या मिला- BJP का झंडा, विधायक वाला पास

0

नोएडा
नोएडा की एक सोसायटी में महिला को गाली और धमकी देने वाला श्रीकांत त्यागी आखिरकार 4 दिन बाद मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया है। श्रीकांत मेरठ में अपने तीन साथियों के साथ उस वक्त पकड़ा गया। पुलिस ने उसकी एक गाड़ी भी याकुबपुर से बरामद की है, जिसमें भाजपा का झंडा और विधानसभा में प्रवेश के लिए मिलने वाला विधायक पास लगा है। गाड़ी में वॉकी टॉकी भी बरामद की गई है। वाहन में आगे और पीछे के नंबर प्लेट गायब हैं।

बताया जा रहा है कि सोसायटी में महिला के साथ बदसलूकी के बाद जब उसका वीडियो वायरल हुआ तो श्रीकांत त्यागी को पुलिस ऐक्शन का डर सताने लगा। वह बिना देर किए इसी गाड़ी से घर से भागा। याकूबपुर में उसने इस गाड़ी को छोड़ दिया था। कार से एक वॉकी-टॉकी भी बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि श्रीकांत पहले भी इसी तरह भाजपा का झंडा और विधायक वाला पास लगाकर काफिले के साथ चलता था।

पत्नी से बातचीत के बाद पकड़ा गया श्रीकांत
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी श्रीकांत त्यागी लगातार पत्नी और अपने वकील से मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश कर रहा था। मोबाइल लोकेशन से ही पुलिस उस तक पहुंच सकी और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मंगलवार को उसकी पत्नी को दोबारा हिरासत में लिया था। इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को भी श्रीकांत त्यागी की पत्नी को हिरासत में लेकर 24 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी।

3 राज्यों में तलाश कर रही थीं 8 टीमें
नोएडा पुलिस त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करके उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। उसकी तलाश में नोएडा पुलिस की 8 टीमें बनाईं और 3 राज्यों में उसकी तलाश में लगी थीं। सोमवार को नोएडा की एक आवासीय सोसायटी में स्थित उसके घर पर अवैध निर्माण को तोड़ा गया था। साथ ही आरोपी पर दबाव बनाने के लिए भंगेल में उसकी दुकानों पर जीएसटी टीम ने भी छापेमारी भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *