September 30, 2024

दुल्हन के हाथ की मेहंदी अभी सूखी नहीं थी कि उजड़ गया सुहाग

0

संतकबीरनगर
 उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां सात जन्मों तक शादी के साथ वचन निभाने का वादा करने वाला पंकज उस वक्त काल के गाल में समा गया जब, दहेज वाली बाइक से वह अपने घर से आवश्यक काम के लिए निकला, तभी अनियंत्रित होकर बाइक पोल से जा टकराई, जिससे उसकी मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
 
दहेज की बाइक पोल से टकराई, दूल्हे की मौके पर दर्दनाक मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के कड़जवनिया के पास गुरुवार की शाम को बाइक सवार अनियंत्रित होकर एक बिजली के पोल से जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही युवक की मौत हो गई। पांच दिन पहले पंकज की शादी धूमधाम से हुई। सारे रिश्तेदार आयोजन को भूल नहीं पाए थे। दुल्हन नंदनी के हाथों की मेहंदी भी नहीं सूखी थी कि पांचवें दिन दूल्हे का एक्सीडेंट हो गया। नंदनी के सारे सपने पंकज की मौत के बाद धरे रह गए। शादी के 7 जन्मों तक के सात वचन निभाने का वादा करने वाला पंकज जीवन संगिनी को छोड़कर अकेले चला गया। पति की मौत की खबर लगते ही पत्नी नंदिनी बेहोश हो गई, जिसका रो-रो कर बुरा हाल है।
 
5 दिन पहले ही मृतक की हुई थी शादी
आपको बता दें कि बेलहर थाना क्षेत्र के मंझरिया पठान गांव निवासी पंकज पुत्र गेलही दुर्गजोत-रुधौली मार्ग पर गुरुवार किसी आवश्यक कार्य से कहीं जा रहा था।  प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो  बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई, जिसमें उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के संभ्रांत लोगों के साथ जानकारी करते हुए पंचनामा करके शव को परिजनों को सौंप दिया। इस दर्दनाक हादसे में पंकज के घर में कोहराम मचा गया। पांच दिन पहले पंकज की शादी में दुल्हन नंदनी के परिवार के लोगों ने अपनी क्षमता अनुसार दान दहेज दिया था उसी दहेज में पंकज को नंदिनी घर लोगों ने दहेज में नई मोटरसाइकिल दी थी उसी मोटरसाइकिल से पंकज के साथ हादसा हो गया जिसमें पंकज की मौत हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *