September 30, 2024

दक्षिण भारतीय दर्शकों पर टिप्पणी के बाद शाहिद कपूर ने दी सफाई

0

मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे उम्दा अभिनेताओं में से एक माना जाते हैं। अब तक उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। हाल ही में अभिनेता ने कुछ ऐसा बयान दे दिया था, जिससे हंगामा मच गया था। उन्होंने कहा था कि दक्षिण भारतीय दर्शक हिंदी फिल्मों को स्वीकार नहीं करते। अभिनेता का यह बयान कई लोगों को पसंद नहीं आया था और उनकी जमकर आलोचना की गई थी।  अब शाहिद ने अपने इस पर अपनी सफाई दी है।

शुक्रवार को अभिनेता ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आस्क मी एनिथिंग का सेशन रखा। इस दौरान यूजर्स उनसे कई मुद्दो पर सवाल करते नजर आए। इन्हीं में एक सवाल दक्षिण दर्शकों पर दिए गए बयान पर था। यूजर ने पूछा, ''सर, आपने कहा था कि साउथ के दर्शक हिंदी फिल्में नहीं देखते हैं। अगर फिल्में अच्छी होती हैं तो हम जरूर देखते हैं। आपकी फिल्में भी हमें अच्छी लगती हैं।'' इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहिद ने कहा, "निश्चित रूप से मैं खुद दक्षिण भारतीय फिल्मों से प्यार करता हूं। विशेष रूप से लॉकडाउन के दौरान मैंने बहुत सी साउथ की फिल्में देखीं।

सिनेमा अब पहले से कहीं अधिक सार्वभौमिक है। इसलिए भारतीय कला और कलाकारों में कोई सीमा नहीं होनी चाहिए। मैं आप सभी को बहुत प्यार करता हूं। घन्यवाद।" बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए अभिनेता ने कहा था, 'कोई बंटवारा नहीं होना चाहिए। तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ दर्शकों को भी हिंदी सिनेमा को उसी तरह स्वीकार करना चाहिए, जिस तरह से हिंदी दर्शकों ने दक्षिण भारतीय फिल्मों को दिल खोलकर स्वीकार किया है। उन्हें भी  बड़ा दिल रखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *