September 27, 2024

मिर्ची बाबा ग्वालियर से गिरफ्तार, तंत्र-मंत्र के जरिए गर्भवती करने का दिया था झांस

0

ग्वालियर
कांग्रेस के करीबी मिर्ची बाबा दुष्कर्म के आरोप में ग्वालियर में गिरफ्तार हुए हैं। उन्हें ग्वालियर क्राइमब्रांच के एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने गिरफ्तार किया है। मिर्ची बाबा पर भोपाल के महिला पुलिस थाने में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज हुआ था। रायसेन जिले की एक महिला को बच्चा नहीं हो रहा था। उसके गांव की रहने वाली महिलाओं ने बताया कि भोपाल में मिर्ची बाबा तंत्र-मंत्र के जरिये शर्तिया इलाज करते हैं। इसके बाद जुलाई में वह महिला बाबा के मिनाल रेसीडेंसी स्थित आवास पर पहुंची। जहां बाबा ने उसे भभूत देकर बेहोश कर दिया और दुष्कर्म किया। घटना के बाद वह अपने घर चली गई थी, पीड़िता ने पूरी बात अपने पति को बता दी। सोमवार को देर रात पीड़िता महिला थाने अपने पति के साथ पहुंची और मामला दर्ज कराया।

वायरल होने लगे नेताओं  के साथ बाबा के फोटो
मिर्ची बाबा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ उनके फोटो वायरल होने लगे हैं। मिर्ची बाबा को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का करीबी माना जाता है। दिग्विजय सिंह कई बार बाबा के मिनाल रेसीडेंसी स्थित आवास पर जा चुके हैं। उधर, दोनों ही पार्टियां नेताओं के साथ उनके फोटो वायरल कर रही हैं।

कम्प्यूटर बाबा जमीन पर कब्जे के केस में उलझे थे
कांग्रेस पिछले कुछ सालों से दो बाबाओं को अपने साथ रखे हुए हैं। इसमें एक मिर्ची बाबा है, जबकि दूसरे कम्प्यूटर बाबा है। कम्प्यूटर बाबा को भी पिछले साल इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कम्प्यूटर बाबा पर आरोप था कि उन्होंने सरकारी जमीन पर कब्जा किया है। इस मामले में गिरफ्तारी के बाद वे जैसे ही जमानत पर आए थे, पुलिस ने उन्हें दूसरे मामले में गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल कम्प्यूटर बाबा जमानत पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *