September 25, 2024

धरना प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा-यातायात व्यवस्था के हो पुख्ता इंतजाम : कलेक्टर डॉ भूरे

0

रायपुर

कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंन्द्र भुरे ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शहर की कानून व्यवस्था से जुडे विषयों पर बैठक ली। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत अग्रवाल उपस्थित थे। डॉ भुरे ने आगामी दिनों शहर में होने वाले धरना प्रदर्शन के संबंध में जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि शहर के प्रमुख स्थानों में धरना प्रदर्शन के दौरान सुरक्षाबलों की पर्याप्त संख्या में तैनाती की जाए। जिन रास्तों-चौक चौराहों में प्रदर्शन होना हैं और जूलुस गुजरना है, वहां पर आवश्यकतानुसार मजबूत बैरिकेडिंग की व्यवस्था करें। साथ ही प्रदर्शन के रूट की जानकारी पहले से लेकर शहर की यातायात व्यवस्था के संबंध में योजना बना ले ताकि आमनागरिकों को परेशानियों का सामना कम से कम करना पड़े। बैठक में कलेक्टर ने कहा कि इस दौरान राजस्व और पुलिस अधिकारी समन्वय बनाकर कार्य करें।

अधिकारीगण प्रमुख स्थानों पर संयम से कार्य करते हुए सुरक्षाबलों को परिस्थिति अनुसार ही आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दें। उन्होंने टाटीबंध में बन रहे निमार्धीन फ्लाईओवर की भी जानकारी ली और प्रमुख स्थानों पर शाईनबोर्ड लगाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर एडीएम, एसडीएम और पुलिस प्रशासन के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *