September 23, 2024

भिलाई में ट्रक ने भाई-बहन को कुचला, छात्रा की मौके पर मौत, युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

0

भिलाई

भिलाई हथखोज इंडस्ट्रियल एरिया में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में खूबचंद बघेल कॉलेज में पढ़ने वाली BSC फाइनल ईयर की छात्रा तारिणी निषाद (23) की मौके पर ही मौत हो गई। उसके छोटे भाई हरीश निषाद (17 साल) ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। दुर्ग पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अकलोरडीह निवासी खोरबहरा निषाद की बेटी तारिणी और हरीश दोपहर सुपेला संडे मार्केट गए हुए थे। इसके बाद वे पावर हाउस मार्केट गए और फिर वहां से बाइक से अपने घर लौट रहे थे। मोटरसाइकिल हरीश चला रहा था। दोनों छावनी चौक हथखोज ट्रांसपोर्ट नगर होते हुए अकलोरडीह की ओर जा रहे थे। जैसे ही दोनों इंजीनियरिंग पार्क रामायण चौक के पास पहुंचे पीछे से एक ट्रक तेजी से आ गया।

सड़क पर रेत पड़ी होने से हरीश की बाइक अनबैलेंस हो गई और वो गिर गया। जिससे हरीश और उसकी बहन ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गए। तारिणी के ऊपर से ट्रक का पहिया गुजर जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भाई का एक हाथ और पैर कट गया। उसे तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

सड़क पर पड़ी रेत बनी दुर्घटना का कारण
जानकारी के अनुसार, इंजीनियरिंग पार्क के सामने सड़क पर ही किसी ने रेत गिरवाया था। इसी रेत में बाइक चढ़ने से वो स्लीप कर गई और हरीश और तारिणी ट्रक की चपेट में आ गए। अगर नगर निगम सड़क पर बिल्डिंग गिराने वाले लोगों पर कार्रवाई करता तो आज दो लोगों की जान नहीं जाती। दुर्घटना के बाद रोड में तीन घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। मरने वाले दोनों पार्षद संतोषी निषाद के परिजन हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *