September 23, 2024

पैसा आपका, समय आपका, नहीं देखें आदिपुरुष – सीएम भूपेश

0

रायपुर
आदिपुरुष को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में कहा कि सबसे अच्छा तरीका है कि लोग फिल्म को देखने ही न जाएं। फिल्म के बारे में सब कुछ सुन लेने के बाद जबरदस्ती देखने जाना सही नहीं है। पैसा आपका, समय आपका है। इस तरह से हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात होती है, तब सेंसर बोर्ड को देखना चाहिए था कि हमारे आराध्य के मुख से इस तरह के डायलाग बुलवाना सही नहीं है। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

केंद्रीय मंत्री ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

इधर, छत्तीसगढ़ में फिल्म आदिपरूष के विरोध में कांग्रेस और भाजपा एक सुर में बोल रहे हैं। शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फिल्म के संवादों पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने सवाल किया था कि हिंदुत्व के ठेकेदार राजनेता इस पर मौन क्यों हैं। रविवार को केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने भी फिल्म में भगवान श्रीराम के अपमान का मुद्दा उठाते हुए मुख्यमंत्री से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

उन्होंने ट्वीट किया है कि फिल्म में हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम, माता जानकी, वीर हनुमान एवं अन्य चरित्रों का फिल्मांकन जिस तरह से किया गया है, पात्रों के मुंह से जिस प्रकार से भद्दे डायलाग बुलवाए गए हैं इससे करोड़ों लोगों की भावना आहत हुई है। मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आशा करती हूं कि श्रीराम के ननिहाल में इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का जल्द ही आदेश देंगे। वहीं, जगदलपुर में हिंदू संगठनों ने टाकीज से फिल्म के पोस्टर हटा दिए हैं। दृश्यों और संवाद को बदहने की मांग की है। संभावना जताई जा रही है कि छत्तीसगढ़ में फिल्म को बैन कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *